चाय की दुकान पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या, इंस्टाग्राम पर दी थी धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 18, 2022 05:01 PM2022-12-18T17:01:25+5:302022-12-18T17:02:15+5:30

यूपीः अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अखिलेश नारायण ने बताया कि शहर कोतवाली स्थित पल्हरी चौराहे के निकट एक पेट्रोल पंप के बगल में चाय की दुकान पर शनिवार रात मोहल्ला भितरी पीरबटावन निवासी सुकांतो शर्मा उर्फ प्रिंस (20) की कुछ युवकों से कहासुनी हो गयी।

Barabanki young man stabbed death tea shop threatened Instagram uttar pradesh police | चाय की दुकान पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या, इंस्टाग्राम पर दी थी धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Highlightsयुवकों ने प्रिंस पर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गये।घायल प्रिंस को जमीन पर गिरे देख लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बाराबंकीः बाराबंकी जिले के शहर कोतवाली इलाके में चाय की दुकान पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अखिलेश नारायण ने बताया कि शहर कोतवाली स्थित पल्हरी चौराहे के निकट एक पेट्रोल पंप के बगल में चाय की दुकान पर शनिवार रात मोहल्ला भितरी पीरबटावन निवासी सुकांतो शर्मा उर्फ प्रिंस (20) की कुछ युवकों से कहासुनी हो गयी। उन्होंने बताया कि युवकों ने प्रिंस पर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गये।

घायल प्रिंस को जमीन पर गिरे देख लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि परिजनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस हत्यारों का पता लगाने में जुट गई है।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले प्रिंस से कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था और तभी से उक्त लड़के इंस्टाग्राम पर उसे धमकी दे रहे थे। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजय मौर्य ने बताया कि परिजनों से पूछताछ के आधार पर हत्यारों की छानबीन की जा रही है। 

महाराष्ट्र में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, आठ गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक गांव में आठ लोगों ने एक किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को हुई तथा आरोपियों ने पहले किशोरी के साथ समुद्र के किनारे स्थित अपने गांव के एक खाली बंगले में बलात्कार किया और फिर उसे समुद्र तट पर ले गए, जहां उन्होंने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।

पालघर जिला ग्रामीण पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सतपति थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की उम्र 16 साल के आसपास है। प्रवक्ता ने कहा, ‘‘शनिवार को दर्ज अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने 16 दिसंबर को रात आठ बजे से लेकर अगले दिन सुबह 10 बजे तक उसके साथ एक-एक कर कई बार दुष्कर्म किया।

इस दौरान आरोपी उसे माहिम गांव के एक खाली बंगले में ले गए, जहां सभी ने उससे बलात्कार किया। बाद में वे उसे समुद्र तट पर ले गए, जहां उन्होंने झाड़ियों में फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।’’ प्रवक्ता के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रविवार सुबह आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। मामले में आगे की जांच जारी है।

Web Title: Barabanki young man stabbed death tea shop threatened Instagram uttar pradesh police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे