Badaun 2 Brothers Murder: 'मेरे पति का एनकाउंटर सही हुआ', रोते हुए सना ने खोल दिए सारे राज

By धीरज मिश्रा | Published: March 21, 2024 03:22 PM2024-03-21T15:22:42+5:302024-03-21T15:28:02+5:30

Badaun 2 Brothers Murder: बदायूं के बाबा कॉलोनी में दो बच्चे की हत्या करने वाला आरोपी साजिद यूपी पुलिस के द्वारा एनकाउंटर में मारा गया। दूसरा आरोपी जावेद जो अब तक पुलिस से भाग रहा था।

Badaun 2 Brothers Murder live updates up police sajid javed sana | Badaun 2 Brothers Murder: 'मेरे पति का एनकाउंटर सही हुआ', रोते हुए सना ने खोल दिए सारे राज

Photo credit twitter

Highlightsसाजिद के एनकाउंटर को सना ने सही ठहराया साजिद के एनकाउंटर को उसकी मां ने भी सही ठहराया यूपी पुलिस ने जावेद को किया गिरफ्तार, पूछताछ में खुलेंगे राज

Badaun 2 Brothers Murder: बदायूं के बाबा कॉलोनी में दो बच्चे की हत्या करने वाला आरोपी साजिद यूपी पुलिस के द्वारा एनकाउंटर में मारा गया। दूसरा आरोपी जावेद जो अब तक पुलिस से भाग रहा था। वह भी अब यूपी पुलिस की गिरफ्त में है। उसने यूपी पुलिस के भय से खुद को सरेंडर कर दिया है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर इस पूरे हत्याकांड के राज को खोलने का प्रयास कर रही है।

इन सबके बीच साजिद की पत्नी सना का एक और बयान सामने आया है। सना ने अपने बयान में कहा है कि साजिद का एनकाउंटर सही हुआ। क्योंकि, उसने दो बच्चों की हत्या की। दरअसल, सना ने इंडिया डेली लाइव को इंटरव्यू दिया है। इंटरव्यू में जब सना से पूछा गया कि साजिद का एनकाउंटर यूपी पुलिस के द्वारा किया गया है। क्या आप इसे सही मानती हैं। इस पर सना कुछ देर के लिए सहम सी गई। सना के आंखों में पानी आ गया। वह भावुक हुई। इधर, फिर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एनकाउंटर सही हुआ।

हत्या के बाद पत्नी से हुई बात

सना से जब पूछा गया कि क्या साजिद ने बच्चों की हत्या करने के बाद उनसे संपर्क किया था। इस पर सना ने कहा कि नहीं कोई बात नहीं हुई। कोई फोन नहीं आया। जब पुलिस ने उसका एनकाउंटर कर दिया तो वह कैसे संपर्क करता। सना ने कहा कि वह बाबा कॉलोनी में नाई का काम करता था। उसके साथ उसका भाई जावेद भी काम करता था।

सना ने कहा कि पांच साल शादी को हो गए। बच्चे हुए थे। लेकिन मर गए। बच्चों को लेकर कभी वह गुस्सा नहीं करते थे। सना ने कहा कि साजिद के व्यवहार से कभी नहीं लगा कि वह ऐसा भी कर सकता है। सना ने कहा कि पता नहीं किन कारणों के चलते साजिद ने ऐसा काम किया।

Web Title: Badaun 2 Brothers Murder live updates up police sajid javed sana

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे