औरंगाबाद में ऑटो चालक द्वारा 'शारीरिक संबंध बनाओगी?' पूछने के बाद चलते ऑटो रिक्शा से कूदी छात्रा, देखें सीसीटीवी फुटेज

By अनिल शर्मा | Published: November 16, 2022 01:50 PM2022-11-16T13:50:58+5:302022-11-16T13:58:19+5:30

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

Aurangabad girl student jumped from moving auto rickshaw after asking driver for physical relation | औरंगाबाद में ऑटो चालक द्वारा 'शारीरिक संबंध बनाओगी?' पूछने के बाद चलते ऑटो रिक्शा से कूदी छात्रा, देखें सीसीटीवी फुटेज

औरंगाबाद में ऑटो चालक द्वारा 'शारीरिक संबंध बनाओगी?' पूछने के बाद चलते ऑटो रिक्शा से कूदी छात्रा, देखें सीसीटीवी फुटेज

Highlightsघटना 13 नवंबर की है।आरोपी ड्राइवर ने लड़की के साथ उस वक्त अश्लील बातें की जब वह उसके ऑटों में घर लौट रही थी।

औरंगाबादः महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ऑटोरिक्शा चालक द्वारा अश्लील बातें करने पर एक युवती ने चलते ऑटो से कूद पड़ी जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस हादसे में युवती को सिर में चोट लगी है। वह अस्पताल में भर्ती है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

घटना 13 नवंबर की है। औरंगाबाद की क्रांति चौक पुलिस ने बताया कि आरोपी ऑटो ड्राइवर सय्यद अकबर सय्यद हमीद ने लड़की के साथ उस वक्त अश्लील बातें की जब वह ट्यूशन से उसके ऑटों में घर लौट रही थी। आरोपी सय्यद चलते ऑटो में ही उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

आरोपी ने छेड़छाड़ के दौरान युवती से कथित तौर पर पूछा था कि क्या वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएगी? इसके बाद युवती ने औरंगाबाद के सिल्ली खाना परिसर में चलते हुए ऑटो से छलांग लगा दी। ऑटोरिक्शा से कूदने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। युवती एमजीएम अस्पताल में भर्ती है।

घटना के बाद पुलिस ने आस-पास के इलकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला और आरोपी की पहचान कर ली। उसके गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने छात्राओं और महिलाओं से अपील की है कि वह जब भी ऑटो रिक्शा में बैठे उस समय अपने मोबाइल में ऑटो का फोटो खींच ले ताकि कोई भी होने वाली घटना से बच सकें। 

Web Title: Aurangabad girl student jumped from moving auto rickshaw after asking driver for physical relation

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे