Ahmednagar Shocker: बिल्ली को बचाने उतरे 6 लोग, कुएं में दम घुटने से 5 की मौत, राहत कार्य तेज, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 10, 2024 11:39 AM2024-04-10T11:39:12+5:302024-04-10T14:01:25+5:30

5 People Died in Ahmednagar: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में बायोगैस के एक गड्ढे में एकत्रित पशु अपशिष्ट के घोल में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों के शव घटना के कुछ घंटे बाद बरामद किए गए।

Ahmednagar News Five people died in bid to save cat fell abandoned well used as a biogas pit Wadki village Maharashtra see video | Ahmednagar Shocker: बिल्ली को बचाने उतरे 6 लोग, कुएं में दम घुटने से 5 की मौत, राहत कार्य तेज, देखें वीडियो

file photo

Highlightsबिल्ली को बचाने की कोशिश करते समय एक अपशिष्ट में कूद गए थे।एक बिल्ली को बचाने के प्रयास में पांच लोगों की मौत हो गई।कई वरिष्ठ अधिकारी भी दौरा कर रहे हैं। 

Ahmednagar News: महाराष्ट्र के अहमदनगर के वाडकी गांव में बड़ा हादसा हो गया। गांव में देर रात एक कुएं (बायोगैस गड्ढे के रूप में इस्तेमाल होने वाले) में गिरी एक बिल्ली (Cat) को बचाने के प्रयास में पांच लोगों की मौत हो गई। अहमदनगर के नेवासा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी धनंजय जाधव ने कहा कि बचाव दल ने उन छह लोगों में से पांच के शव बरामद किए, जो एक बिल्ली को बचाने की कोशिश करते समय एक अपशिष्ट में कूद गए थे। एक व्यक्ति जो कमर में रस्सी बांधकर कुएं में घुसा था, वह बच गया और बाद में उसे पुलिस ने बचा लिया। अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बिल्ली गोबरगैंस चेंबर में गिर गई थी। मृतकों की पहचान माणिकराव गोविंद काले, संदीप काले, अनिल काले, विशाल काले और बाबासाहेब पवार हैं। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सभी लोग उतरने के बाद वहां पर फंस गए। पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और राहत कार्य तेज कर दिया। कई वरिष्ठ अधिकारी भी दौरा कर रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि घटना मंगलवार की शाम को नेवासा तहसील के वाकडी गांव में हुई। अधिकारियों ने आधी रात के बाद पांच मृतकों के शव बाहर निकाले। नेवासा पुलिस थाने के निरीक्षक धनंजय जाधव ने कहा, "हमने बायोगैस के गड्ढे में जानवरों के अपशिष्ट घोल से मृतकों के शव बरामद किए हैं।

शवों को बुधवार देर रात करीब 12.30 बजे बाहर निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया।" उन्होंने बताया कि एक बिल्ली गड्ढे में गिर गई थी जिसके बाद एक व्यक्ति उसे बचाने के लिए गड्ढे में उतरा लेकिन वह अंदर कीचड़ में फंस गया।

जाधव ने कहा, "उसे बचाने के लिए पांच अन्य लोग एक के बाद एक नीचे उतरे और अंदर फंस गए।" उन्होंने बताया कि घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक को बचा लिया गया, जिसका फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Web Title: Ahmednagar News Five people died in bid to save cat fell abandoned well used as a biogas pit Wadki village Maharashtra see video

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे