आगराः 12 अगस्त की सुबह 15 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर बलात्कार, आरोपी जावेद ने बेहोशी की दवा सुंघाई और बेहोश होने के बाद...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 24, 2023 02:14 PM2023-08-24T14:14:56+5:302023-08-24T14:16:21+5:30

पीड़िता की मां से प्राप्त तहरीर के आधार पर जगदीशपुरा थाना पुलिस ने बताया कि 15 वर्षीय किशोरी 12 अगस्त की सुबह करीब 10 बजे घर से निकली थी तभी आरोपी जावेद अपना ई-रिक्शा लेकर आया और पीड़िता को उसमें बैठा लिया।

Agra morning of August 12, 15-year-old girl abducted and rape accused Javed sniffed anesthesia and after fainting Teenager returned home with help of police | आगराः 12 अगस्त की सुबह 15 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर बलात्कार, आरोपी जावेद ने बेहोशी की दवा सुंघाई और बेहोश होने के बाद...

सांकेतिक फोटो

Highlightsकिशोरी को बेहोशी की दवा सुंघाई और बेहोश होने के बाद उसे किसी गांव में ले गया।आरोपी जावेद उसे लेकर एक बस में चढ़ा तभी कंडक्टर को संदेह हो गया।पुलिस की मदद से किशोरी वापस घर लौटी।

आगराः आगरा पुलिस ने नाबालिग किशोरी का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

पीड़िता की मां से प्राप्त तहरीर के आधार पर जगदीशपुरा थाना पुलिस ने बताया कि 15 वर्षीय किशोरी 12 अगस्त की सुबह करीब 10 बजे घर से निकली थी तभी आरोपी जावेद अपना ई-रिक्शा लेकर आया और पीड़िता को उसमें बैठा लिया।

तहरीर के अनुसार, आरोपी जावेद ने किशोरी को बेहोशी की दवा सुंघाई और बेहोश होने के बाद उसे किसी गांव में ले गया जहां से आरोपी का एक साथ आया और उसे अपनी बाइक पर ले गया। तहरीर के अनुसार, पीड़ित किशोरी को दो दिन बस में रखा गया जहां उसके साथ बलात्कार किया गया। किशोरी के अनुसार, आरोपी जावेद उसे लेकर एक बस में चढ़ा तभी कंडक्टर को संदेह हो गया।

उसने पूछताछ करने के बाद पुलिस को सूचना दे दी। तहरीर के अनुसार, पुलिस की मदद से किशोरी वापस घर लौटी। जगदीशपुरा थाने के प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि कानूनी औपचारिकताएं पूरी करके उसे जेल भेजा जा रहा है। 

Web Title: Agra morning of August 12, 15-year-old girl abducted and rape accused Javed sniffed anesthesia and after fainting Teenager returned home with help of police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे