दिल्ली के स्कूल में नर्सरी की छात्रा से रेप का आरोप, शरीर पर लाल निशान से हुआ खुलासा

By स्वाति सिंह | Published: September 6, 2018 03:57 PM2018-09-06T15:57:28+5:302018-09-06T15:57:28+5:30

कुछ दिन पहले ही छात्रा के चेहरे पर निशान देखा गया था। इसके बाद इस बात की जानकारी घरवालों ने स्कूल प्रसाशन को दी।

a three years old raped in school at Delhi, FIR logged | दिल्ली के स्कूल में नर्सरी की छात्रा से रेप का आरोप, शरीर पर लाल निशान से हुआ खुलासा

दिल्ली के स्कूल में नर्सरी की छात्रा से रेप का आरोप, शरीर पर लाल निशान से हुआ खुलासा

नई दिल्ली, 6 अगस्त: दिल्ली के मुखर्जी नगर के एक स्कूल में साढ़े तीन साल छात्रा से छेड़छाड़ की खबर सामने आई है। घटना सामने आने के बाद मामला पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस मामले को पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। 

छात्रा के पिता ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले ही छात्रा के चेहरे पर निशान देखा गया था।

इसके बाद इस बात की जानकारी घरवालों ने स्कूल प्रसाशन को दी। लेकिन तब मामूली चोट समझकर इस मामले को वही शांत कर दिया गया। 


इसके बाद जब हाल ही में उसके शरीर पर वैसे ही निशान देखा गया। तब परिजनों ने इस बात मी जानकारी पुलिस को दी।हालांकि पुलिस अधिकारीयों का मानना था कि यह कोई स्किन प्रॉब्लम है। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जांच के दौरान जब पुलिस ने स्कूल का सीसीटीवी के भी सारे फूटेज निकलवाया है। इसके साथ ही छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है। 

Web Title: a three years old raped in school at Delhi, FIR logged

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे