मां ने पबजी खेलने से रोका तो 17 वर्षीय लड़के ने उठाया खौफनाक कदम, पिछले एक साल खेल रहा था गेम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 8, 2019 01:46 PM2019-07-08T13:46:15+5:302019-07-08T13:46:15+5:30

पबजी गेम की वजह से आत्महत्या करने वालों की खबरें पहले भी आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इस गेम को बैन करने की भी मांग कई महीनों से चल रही है।

17 Year old boys suicide after mother stopped from playing PUBG | मां ने पबजी खेलने से रोका तो 17 वर्षीय लड़के ने उठाया खौफनाक कदम, पिछले एक साल खेल रहा था गेम

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsपुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवारवालों को सौंप दिया है। पुलिस का भी कहना है कि लड़के ने मोबाइल फोन पर गेम खलने की वजह से आत्महत्या की है। 17 वर्षीय बेटा तरसेम दसवीं तक पढ़ाई करने के बाद घर पर ही रहता था।

हरियाणा के जींद की शिवपुरी कॉलोनी में एक 17 साल के लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या की वजह पबजी गेम है। लड़के की मां ने जब उसे पबजी गेम खेलने से मना किया तो उसने आत्महत्या का कदम उठाया है। घटना शनिवार 6 जुलाई की है। परिवार वालों का कहना लड़का पिछले एक साल से मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था।

पुलिस के मुताबिक, शिवपुरी कॉलोनी निवासी और कैथल में एएसआई के पद पर तैनात सत्यवान का 17 वर्षीय बेटा तरसेम दसवीं तक पढ़ाई करने के बाद घर पर ही रहता था। वह पिछले एक वर्ष से अपना अधिकतर समय मोबाइल के साथ ही बिताता था। एक महीने पहले ही परिवारवालों को पता चला कि वह मोबाइल पर पबजी गेम खेलता है। 

परिवार वालों का कहना है कि उन्होंने तरसेम को कई बार पबजी गेम खेलने से मना किया। लेकिन हर बार वो नहीं मानता था। शनिवार रात लगभग 9 बजे तरसेम खाना खाकर अपने कमरे में चला गया। परिवारवालों को लगा कि वो सो गया है। लेकिन जब थोड़े देर बाद उसकी मां किसी काम से गई तो उन्होंने अपने बेटे को फंदे पर लटका देखा। जिसके बाद फौरन उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। 

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवारवालों को सौंप दिया है। पुलिस का भी कहना है कि लड़के ने मोबाइल फोन पर गेम खलने की वजह से आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। 

Web Title: 17 Year old boys suicide after mother stopped from playing PUBG

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे