दिल्ली में रयान जैसा मामला: टॉयलेट में छात्र का शव, दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा  

By पल्लवी कुमारी | Published: February 2, 2018 11:28 AM2018-02-02T11:28:29+5:302018-02-02T11:36:48+5:30

दिल्ली के करावल नगर के प्राइवेट स्कूल जीवन ज्योति पब्लिक में एक छात्र की गुरुवार को मौत हो गई थी।

14-year-old student found dead body in delhi Jeewan Jyoti School friends disclosed | दिल्ली में रयान जैसा मामला: टॉयलेट में छात्र का शव, दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा  

दिल्ली में रयान जैसा मामला: टॉयलेट में छात्र का शव, दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा  

देश की राजधानी दिल्ली में गुरुग्राम के स्कूल जैसी घटना देखने को मिली है। दिल्ली के करावल नगर के प्राइवेट स्कूल जीवन ज्योति पब्लिक में एक छात्र की मौत हो गई है। परिजनों का आरोप है कि स्कूल के टॉयलेट में 14 वर्षीय तुषार का उसके स्कूल में दोस्तों ने इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। 1 फरवरी की सुबह 10 बजे  बाथरूम में तुषार का शव मिला। तुषार के परिजन स्कूल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाते हुए देर शाम तक स्कूल के बाहर प्रदर्शन करते रहे और करावल नगर चौक जाम कर दिया। 

स्थानीय विधायक कपिल मिश्रा भी मौके पर पहुंच कर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। बढ़ती भीड़ को देखकर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जब तक मृतक छात्र  तुषार का पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाता कुछ नहीं कहा जा सकता है। 

मृतक छात्र के दोस्त ने कहा स्कूल में हुआ था झगड़ा

पुलिस के मुताबिक जीवन ज्योति स्कूल के एक छात्र ने बताया है कि सुबह स्कूल पहुंचने के बाद तुषार का कुछ स्टूडेंट के साथ झगड़ा हुआ था। हालांकि छात्र ने यह नहीं बताया कि हत्या की मुख्य वजह स्कूल में सुबह-सुबह होना झगड़ा ही है। लेकिन छात्र के इस बात से पुलिस को शक है कि शायद इसी वजह से तुषार की मौत हुई हो। हालांकि तुषार के शव पर एक भी चोट के निशान नहीं है। 

स्कूल ने डेढ़ घंटे बाद परिजनों को दी बीमार होने की सूचना 

विरोध प्रदर्शन को लीड कर रहे एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष संजय गहलोत ने बताया कि स्कूल प्रशासन ने करीब डेढ़ घंटे के बाद परिजनों को तुषार की तबीयत खराब होने की सूचना दी। अगर स्कूल प्रशासन सही है तो उसने ऐसा क्यों किया, उन्होंने तुरंत घरवालों को सूचना क्यों नहीं दी। विरोध प्रदर्शन का यह भी कहना है कि अगर 2 फरवरी की शाम तक आरोपी नहीं पकड़ा गया तो वह शव को लेकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। 

स्कूल का यह है कहना 

स्कूल प्रशासन का कहना है कि तुषार को दस्त हो रही थी। जिसके बाद उसकी हालत काफी खराब हो गई और हॉस्पिटल जाने के बाद उसकी मौत हो गई है। लेकिन घरवालों का कहना है कि यह स्कूल प्रबंधन की एक साजिश है। तुषार परिवार के साथ करावल नगर इलाके में तुकनीर नगर के गली नंबर-3 में रहता था। इसके पिता सुनील कुमार और मां निशा है। तुषार इकलौता बेटा था। इसके पिता एमसीडी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं।

Web Title: 14-year-old student found dead body in delhi Jeewan Jyoti School friends disclosed

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे