Zimbabwe tour of Australia 2022: ऑस्ट्रेलिया टीम को झटका, जिंबाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर

Zimbabwe tour of Australia 2022: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श की जगह पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंगलिस को टीम में लिया गया है, जो लंदन स्पिरिट की तरफ से द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 30, 2022 09:09 PM2022-08-30T21:09:29+5:302022-08-30T21:10:34+5:30

Zimbabwe tour of Australia 2022 Australia all-rounder Mitchell Marsh ruled out ODIs against Zimbabwe and New Zealand due minor ankle injury | Zimbabwe tour of Australia 2022: ऑस्ट्रेलिया टीम को झटका, जिंबाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर

ऑस्ट्रेलिया को अभी जिंबाब्वे के खिलाफ 31 अगस्त और 3 सितंबर को दो वनडे मैच खेलने हैं।

googleNewsNext
Highlightsएम मार्श की चोट को टखने की मामूली चोट बताया गया है।टी20 विश्व कप के मद्देनजर यह कदम एहतियात के तौर पर उठाया गया है।मार्श ने जिंबाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में पहले बदलाव के रूप ने गेंदबाजी की थी और उन्होंने छह ओवर में 22 रन देकर एक विकेट लिया था।

Zimbabwe tour of Australia 2022: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श टखने की मामूली चोट के कारण जिंबाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय मैचों से बाहर हो गए हैं लेकिन उनके टी20 विश्व कप से पहले भारत दौरे के लिए फिट होने की संभावना है।

‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की रिपोर्ट के अनुसार मार्श की जगह पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंगलिस को टीम में लिया गया है, जो अभी इंग्लैंड में लंदन स्पिरिट की तरफ से द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार,‘‘मार्श की चोट को टखने की मामूली चोट बताया गया है और टी20 विश्व कप के मद्देनजर यह कदम एहतियात के तौर पर उठाया गया है।’’

मार्श ने जिंबाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में पहले बदलाव के रूप ने गेंदबाजी की थी और उन्होंने छह ओवर में 22 रन देकर एक विकेट लिया था। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए में वह केवल दो रन बना पाए थे। ऑस्ट्रेलिया को अभी जिंबाब्वे के खिलाफ 31 अगस्त और 3 सितंबर को दो वनडे मैच खेलने हैं।

इसके बाद उसकी टीम तीन वनडे मैच के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगी। ये मैच छह से 11 सितंबर के बीच खेले जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया 20 से 25 सितंबर के बीच होने वाले तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के लिए भारत का दौरा करेगा। मार्श के इन मैचों के लिए उपलब्ध रहने की संभावना है। 
 

Open in app