Yuvraj Singh pokes fun at Jasprit Bumrah after the latter marriage reports Paucha marun pehle yah jhadu | जसप्रीत बुमराह ने शेयर की तस्वीर तो युवराज सिंह ने लिए मजे, कहा- पोछा मारूं या पहले झाड़ू?
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsजसप्रीत बुमराह और युवराज सिंह लंबे समय तक भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं।जसप्रीत बुमराह की शादी की खबरों के बीच उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है।इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने एक ऐसा कमेंट किया, जिसके बाद फैंस उससे लगातार सवाल पूछ रहे हैं।

Yuvraj Singh pokes fun at Jasprit Bumrah viral: भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंहसोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने साथी खिलाड़ियों की तस्वीरों पर कमेंट्स करते रहते हैं। युजवेंद्र चहल, रोहित शर्मा, विराट कोहली और शिखर धवन को युवराज सिंह कई बार ट्रोल कर चुके हैं। 

इस बार युवराज सिंह ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर कमेंट पास किया है। बुमराह ने अपनी फोटो शेयर करते हुए सोचने वाले इमोटीकॉन का इस्तेमाल किया है, जिस पर युवराज ने कमेंट में लिखा, 'पोछा मारूं या पहले झाड़ू?' युवराज के इस कमेंट पर फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं। कुछ फैंस युवी से पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें जसप्रीत बुमराह की शादी का कार्ड मिला है। 

युवराज सिंह के पिता बनने की चर्चा जोरों पर

बता दें कि युवराज सिंह की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच ने हाल ही अपना 34वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर युवराज ने शानदार पार्टी दी। उन्होंने इसका वीडियो और फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए। इसके वायरल होते ही हेजल की प्रेग्नेंसी की चर्चा शुरू हो गई है। वीडियो और फोटो देखकर लोग अंदाज लगा रहे हैं कि हेजल प्रेग्नेंट हैं। उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ लग रहा है। हालांकि अब तक इस बारे में न तो युवराज की तरफ से और न ही हेजल की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने आई है।

 

Web Title: Yuvraj Singh pokes fun at Jasprit Bumrah after the latter marriage reports Paucha marun pehle yah jhadu

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे