IPL के बीच बुरी खबर, सटटे्बाजी को लेकर हुई झड़प, एक युवक की गोली मार कर हत्या

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आयोजन यूएई में किया जा रहा है। इसी बीच एक दुखद खबर सामने आई है...

By भाषा | Published: October 28, 2020 05:43 PM2020-10-28T17:43:40+5:302020-10-28T17:46:51+5:30

Youth shot dead in clash over IPL betting in Uttar Pradesh’s Aligarh | IPL के बीच बुरी खबर, सटटे्बाजी को लेकर हुई झड़प, एक युवक की गोली मार कर हत्या

IPL के बीच बुरी खबर, सटटे्बाजी को लेकर हुई झड़प, एक युवक की गोली मार कर हत्या

googleNewsNext

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच पर कथित तौर पर सट्टा लगाने को लेकर दो गुटों के बीच हुए विवाद के बाद अलीगढ़ के पुराने शहर इलाके में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात मोटरसाइकिल से हुई दुर्घटना को लेकर मामूली झड़प होने के बाद दो युवकों ने शाकिट (24) नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि, स्थानीय लोगों का आरोप है कि यह इलाका आईपीएल पर सट्टा लगाने वालों का गढ़ बन चुका है और सट्टे को लेकर इलाके के दो गुटों के बीच पुरानी प्रतिद्वंद्विता है, जिस वजह से यह घटना हुई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने संवाददाताओं को बताया कि हालात के मद्देनजर क्षेत्र में बड़े पैमाने पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस वक्त हालात पूरी तरह नियंत्रण में है। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Open in app