रिद्धिमान साहा के कंधे की सर्जरी हुई सफल, ऑपरेशन के बाद बीसीसीआई ने जारी की Photos

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के कंधे की सर्जरी सफल हो गई है।

By सुमित राय | Published: August 1, 2018 10:38 PM2018-08-01T22:38:05+5:302018-08-01T22:38:05+5:30

Wriddhiman Saha Undergoes Shoulder Surgery in England | रिद्धिमान साहा के कंधे की सर्जरी हुई सफल, ऑपरेशन के बाद बीसीसीआई ने जारी की Photos

रिद्धिमान साहा के कंधे की सर्जरी हुई सफल

googleNewsNext

मैनचेस्टर, एक अगस्त। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के कंधे की सर्जरी सफल हो गई है। बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि रिद्धिमान साहा की कंधे की सर्जरी मैनचेस्टर में बीसीसीआई चिकित्सीय टीम की देखरेख में कराई गई।

बीसीसीआई ने ऑपरेशन के बाद साहा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'रिद्धिमान साहा के तेजी से उबरने की कामना करते हैं। मैनचेस्टर में बीसीसीआई की चिकित्सीय टीम की देखरेख में कंधे की सर्जरी कराई गई।


बता दे कि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम के सही नहीं होने से इस विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के कंधे में समस्या बढ़ गई थी। इसके बाद उन्हें ऑपरेशन कराने के लिए इंग्लैंड जाना पड़ा। साहा को इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन फिटनेस की समस्या के बाद उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा।

रिद्धिमान साहा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर तो है ही ऑपरेशन के बाद वो ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम से भी बाहर हो सकते हैं। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रिद्धिमान के कंधे की समस्या के बारे में बताया था कि उनका रिहैबिलिटेशन पूरी तरह गड़बड़झाले से भरा है। एनसीए के फिजियो ने इस मामले में बड़ा घपला किया है। अब सिर्फ सर्जरी ही उन्हें वापस ट्रैक पर ला सकती है। सर्जरी होने के बाद वह कम से कम दो महीने तक बैट छू भी नहीं पाएंगे और उसके बाद रिहैब कार्यक्रम में शामिल होंगे।' 

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app