Would be fun to open with you Rohit Sharma: Sachin Tendulkar | सचिन तेंदुलकर ने खोला राज, रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करना कैसा होता?
रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के लिए कई बार खेले पर ओपनिंग नहीं की (IPL)

Highlightsरोहित ने कहा, अगर उन्हें मौका मिलता तो वह सचिन और शॉन पोलाक को मुंबई इंडियंस में वापस लातेहिटमैन की बात की जवाब देते हुए सचिन ने कहा कि रोहित के साथ बैटिंग करना मजेदार होता

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भले ही आईपीएल से सात साल पहले रिटायर हो गए हों, लेकिन वह अब भी मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। सचिन 2008 में आईपीएल के उद्घाटन सीजन में मुंबई के कप्तान बने थे और 2013 तक उसका हिस्सा थे, मुंबई ने उसी साल रोहित की कप्तानी में खिताब जीता था।

तेंदुलकर और रोहित को मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग करते देखना किसी भी फैन के लिए सपना सच होने जैसा होगा। हाल ही में सोशल मीडिया में फैन के साथ बातचीत के दौरान जब रोहित शर्मा से ये पूछा गया कि वह किस खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस टीम में वापसी करते देखना चाहते हैं। 

तो इसके जवाब में रोहित ने कहा, 'अगर मैं मुंबई के एक खिला़ड़ी को वापस ला सकता था तो वह वास्तव में एक नहीं बल्कि दो होते। सिर्फ और सिर्फ सचिन तेंदुलकर और शॉन पोलाक।'

सचिन ने दिया रोहित के साथ ओपनिंग की बात का जवाब

रोहित के कमेंट का जवाब खुद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने दिया और लिखा, 'आपके साथ ओपनिंग करने में मजा आता रोहित।'

 

तेंदुलकर और रोहित भारत और मुंबई इंडियंस के लिए कई बार साथ में बैटिंग कर चुके हैं लेकिन कभी भी साथ में ओपनिंग नहीं की। 

एक और लेजेंड-पोलाक, 'जिसका रोहित ने जिक्र किया-ने पहले सीजन में 13 मैच खेले थे और 11 विकेट लिए थे। उन्होंने कहा, मैं नेट्स में जाऊंगा और वर्कआउट करूंगा और देखूंगा कि क्या ये संभव है।'

तेंदुलकर और पोलाक दोनो ही मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के पहले सीजन में बड़ा नाम थे। दूसरे सीजन में हालांकि पोलाक सक्रिय खिलाड़ी के तौर पर नहीं लौटे, जबकि सचिन 2013 तक आईपीएल खेले और 78 मैचों में13 फिफ्टी और एक सेंचुरी की मदद से 2334 रन बनाए।

2010 में उन्होंने पांच अर्धशतकों की मदद से 618 रन बनाते हुए ऑरेंज कैप जीती थी और इसके अगले सीजन में भी 16 मैचों में 553 रन बनाए थे।

English summary :
To watch Tendulkar and Rohit opening for Mumbai Indians team would be a dream come true for any fan. Recently, during a conversation with the fan on social media, when Rohit Sharma was asked which player he wanted to see returning to the Mumbai Indians team.


Web Title: Would be fun to open with you Rohit Sharma: Sachin Tendulkar
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे