VIDEO: वाइफ का स्विमसूट पहनकर डेविड वॉर्नर ने किया 'पागलपन', दंग रह गए फैंस

कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए डेविड वॉर्नर इस वक्त अपने घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 27, 2020 02:21 PM2020-04-27T14:21:30+5:302020-04-27T14:21:30+5:30

With swimsuit, David Warner is grabbing eyeballs in latest TikTok video | VIDEO: वाइफ का स्विमसूट पहनकर डेविड वॉर्नर ने किया 'पागलपन', दंग रह गए फैंस

VIDEO: वाइफ का स्विमसूट पहनकर डेविड वॉर्नर ने किया 'पागलपन', दंग रह गए फैंस

googleNewsNext

टिक-टॉक पर 'डेब्यू' के बाद से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर लगातार धमाल मचाए हुए हैं। वह लगातार अपने डांस के वीडियो पोस्ट कर रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जो 'पागलपन' किया, उसने सभी को दंग कर दिया।

डेविड वॉर्नर ने टिक-टॉक पर बनाए इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इसमें वह अपनी वाइफ के स्विमसूट को पहने दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ वॉर्नर ने लिखा- आइसोलेशन में पागलपन।

@davidwarner31

Monday madness in ISO ##flicktheswitch##challenge##foryou##funny##comfortable

Nonstop - Drake

बता दें कि फिलहाल डेविड वॉर्नर ने टिक-टॉक पर 10-12 वीडियो ही डालें हैं, और अभी तक उनके करीब 10 लाख फॉलोअर्स हो चुके हैं। साथ ही उन्हें 5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बॉलीवुड सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर अपनी बेटी के साथ डांस किया था, जिसके बाद वह अपनी वाइफ कैंडिस और बेटी के साथ डांस करते दिखे। इस वीडियो में उनकी सबसे छोटी बेटी भी साथ देती नजर आई।

वॉर्नर इस इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं। कोरोना वायरस के चलते आईपीएल-13 अब अनिश्चितकाल के लिए टाला जा चुका है। ऐसे में वॉर्नर समेत सभी खिलाड़ी फिलहाल अपने घरों में ही हैं।

Open in app