VIDEO: 7 साल की इस बच्ची ने मचाया धमाल, बल्लेबाजी देख दिग्गज क्रिकेटर्स भी हुए फैन

परी शर्मा नाम की ये बच्ची किसी मंझे हुए खिलाड़ी से कम नजर नहीं आ रही है। उनकी बैटिंग स्किल्स ने सभी का दिल जीत लिया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 22, 2020 09:43 PM2020-04-22T21:43:47+5:302020-04-22T21:43:47+5:30

Watch: 7-year-old Rohtak girl Pari Sharma’s batting impresses former cricketers | VIDEO: 7 साल की इस बच्ची ने मचाया धमाल, बल्लेबाजी देख दिग्गज क्रिकेटर्स भी हुए फैन

VIDEO: 7 साल की इस बच्ची ने मचाया धमाल, बल्लेबाजी देख दिग्गज क्रिकेटर्स भी हुए फैन

googleNewsNext

लॉकडाउन के बीच भले ही इस वक्त सभी खेल प्रतियोगिताएं स्थगित हों, लेकिन भारत की एक 7 वर्षीय बच्ची ने इस वक्त अपनी बैटिंग स्किल्स से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। उनके शॉट्स इतने शानदार हैं कि दिग्गज क्रिकेटर्स भी ये वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

परी शर्मा नाम की ये बच्ची किसी मंझे हुए खिलाड़ी से कम नजर नहीं आ रही है। ईएसपीएन ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर परी का वीडियो शेयर किया है, जिस पर पूर्व इंग्लिश कप्तान ने लिखा, असाधारण।

वहीं माइकल वॉन ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "इस वीडियो को देखिए... परी शर्मा... 7 वर्षीय... इसमें क्या गजब की मूवमेंट है..."

शाई होप ने भी कर दी तारीफ...

कोरोना वायरस के चलते आईपीएल सीजन-13 को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में इस लीग से जुड़े सभी भारतीय और विदेशी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ ही वक्त बिता रहे हैं।

Open in app