विराट कोहली का फोन हुआ चोरी! जौमेटो ने क्रिकेटर को दी ये नसीहत, सोशल मीडिया पर ट्वीट हो रहा वायरल

विराट कोहली ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए अपने फोन को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनाक फोन चोरी हो गया है।

By अंजली चौहान | Published: February 7, 2023 04:25 PM2023-02-07T16:25:52+5:302023-02-07T16:33:04+5:30

Virat Kohli's phone was stolen Zomato gave this advice to the cricketer tweet is going viral on social media | विराट कोहली का फोन हुआ चोरी! जौमेटो ने क्रिकेटर को दी ये नसीहत, सोशल मीडिया पर ट्वीट हो रहा वायरल

(photo credit: twitter)

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली ने दी जानकारी की उनका फोन खो गया है।विराट के अनुसार उनका नया फोन अनबॉक्स किए बिना ही खो गया है। विराट के ट्वीट पर जौमेटो ने किया ट्वीट

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक ट्वीट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है। किंग कोहली ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, "अपने नए फोन को अनबॉक्स करने से पहले ही खो देने से बड़ा कोई दुख है क्या"। क्रिकेटर के इस ट्वीट के बाद से फैन्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। फैन्स क्रिकेटर के ट्वीट से काफी दुखी है कि उनका नया फोन खो गया है। 

इस बीच ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी जौमेटो ने विराट कोहली की इस परेशानी का हल देते हुए कुछ ऐसा ट्वीट किया जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जौमेटो के इस ट्वीट पर कुछ लोग उसका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग जौमेटो की खिंचाई कर रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने तो विराट कोहली के ट्वीट पर उनका मजाक उड़ा दिया।

जौमेटो ने क्या किया ट्वीट 

विराट कोहली के फोन खोने वाले ट्वीट पर जौमेटो ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "भाभी (अनुष्का) के फोन से बेझिझक आईस्क्रीम ऑर्डर करें, अगर इससे मदद मिले"

इस ट्वीट के बाद के बाद कमेंट्स की मानो बाढ़ सी आ गई। एक यूजर ने जौमेटो के लिए कमेंट किया कि तुम हमेशा खाने पीने की ही बात करो। एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या हो अगर भाभी स्विगी यूज करती हो? ऐसे ही कई यूजर्स ने अतंरगी कमेंट्स किए हैं। 

विराट कोहली का फोन सच में खो गया है या नहीं इसकी तो पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। अब तक इस पर हजारों लोग कमेंट्स कर चुके हैं। वहीं, कई लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है। 

Open in app