विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, कोरोना संकट से पहले के समय को किया खास अंदाज में याद

Virat Kohli, Anushka Sharma: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए कोरोना संकट से पहले के समय को याद करते हुए कहा कि वो दिन जब आप कहीं भी जा सकते थे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 23, 2020 08:10 AM2020-06-23T08:10:15+5:302020-06-23T08:10:15+5:30

Virat Kohli Shares Throwback Picture With Anushka Sharma, Goes Viral | विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, कोरोना संकट से पहले के समय को किया खास अंदाज में याद

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की अपनी थ्रोबैक तस्वीर (Instagram/Virat Kohli)

googleNewsNext
Highlightsघर पर वक्त बिता रहे विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की अपनी थ्रोबैक तस्वीरइस तस्वीर को शेयर करते हुए कोहली ने कहा, 'वो समय जब आप कहीं भी घूमने जा सकते थे'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों मुंबई स्थित अपने घर पर वक्त बिता रहे हैं। कोहली ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। 

अपनी थ्रोबैक तस्वीर में भारतीय कप्तान ने कोरोना वायरस संकट से पहले के समय को याद किया है, जब आप अपने करीबियों के साथ खूबसूरत प्राकृतिक स्थानों पर जा सकते थे और समय बिता सकते थे। 

कोहली ने अनुष्का के साथ थ्रोबैक तस्वीर से याद किए पुराने दिन

कोहली ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कहा, 'थ्रोबैक जब आप इतने खूबसूरत प्राकृतिक स्थानों पर जा सकते थे। साथ में बैठकर उसका लुत्फ उठा सकते थे। मेरी केवल एक और एक के साथ।'

कोहली समेत ज्यादातर क्रिकेटर कोरोना लॉकडाउन में घर पर बिता रहे हैं वक्त

कोरोना वायरस महामारी ने दुनिया भर की ज्यादातर आबादी को घरों में रहने पर मजबूर कर दिया है। दुनिया के कई हिस्सों में स्थिति सुधरने पर लॉकडाउन हटा दिया था जबकि भारत में लॉकडाउन हटाने के बाद से कोरोना के केस हर दिन बढ़ते जा रहे हैं।

इससे पहले कोहली ने अन्य क्रिकेटरों के साथ महान स्पिनर राजिंदर गोयल के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। राजिंदर का 77 वर्ष की उम्र में रविवार को निधन हो गया था।

कोरोना वायरस महामारी ब्रेक के दौरान कोहली अन्य क्रिेकेटरों की तरह की सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं और कई बार स्टार खिलाड़ियों के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन कर चुके हैं।
 
कोहली सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलेब्रिटी हैं और अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कोरोना वायरस, घरेलू हिंसा और जानवरों के खिलाफ निर्दयता जैसे मुद्दों पर जागरूकता फैला रहे हैं। 

Open in app