कोहली क्या कटवाएंगे अपनी दाढ़ी? एक फैन के सवाल पर दिया ये जवाब

भारतीय खिलाड़ियों के बीच हाल के वर्षों में दाढ़ी रखने का प्रचलन काफी बढ़ा है।

By विनीत कुमार | Published: May 17, 2018 08:42 PM2018-05-17T20:42:28+5:302018-05-17T20:42:28+5:30

virat kohli says he likes his Beard will not shave It | कोहली क्या कटवाएंगे अपनी दाढ़ी? एक फैन के सवाल पर दिया ये जवाब

Virat Kohli

googleNewsNext

नई दिल्ली, 17 मई: अपने बेहतरीन बैटिंग और स्टाइल के लिए चर्चा में रहने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जो भी करते हैं वह फैशन बन जाता है। पिछले कुछ सालों से दाढ़ी भी उनके स्टाइल की एक पहचान बन गई है। खासकर, युवाओं को उनका यह अंदाज खूब पसंद आता है और ऐसा लगता है कि कोहली भी इस पहचान को फिलहाल खुद से दूर करने के मूड में नहीं हैं। दरअसल, कोहली ने कहा है कि वह अपनी दाढ़ी नहीं कटवाएंगे।

कोहली से गुरुवार को उनके एक फैन द्वारा पूछे सवाल पर कोहली ने कहा, 'मुझे नहीं लगता। मैं इसे (दाढ़ी) सच में पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि यह मुझ पर फबता है और मैं इससे दूर नहीं होना चाहता।'

कोहली ने कहा, 'इसका (दाढ़ी) ध्यान रखना ज्यादा मुश्किल नहीं है। अब इसके लिए तेल आ गए हैं और यह काफी आसान है। हालांकि, जब ये बड़े और मोटे हो जाते हैं तो इन्हें जरूर ट्रिम करना पड़ता है। बस यही..लेकिन मैं इसे खुद से दूर नहीं करूंगा।'

भारतीय खिलाड़ियों के बीच हाल के वर्षों में दाढ़ी रखने का प्रचलन काफी बढ़ा है। हालांकि, बाद में रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा ने दाढ़ी कटवा दी थी।

बहरहाल, कोहली ने इस कार्यक्रम में साथ ही कहा कि वह अब भी अपने क्रिकेट के जूतों को खुद ही साफ करते हैं। विराट कोहली अगले महीने काउंटी क्रिकेट के लिए इंग्लैंड जा रहे हैं। वह सर्रे के लिए खेलेंगे और कोहली के इस कदम को भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे से पहले की तैयारी भी मानी जा रही है।

Open in app