Virat Kohli enjoying good meal after team Gym session with teammates in Auckland | जिम में पसीना बहाने के बाद इस अंदाज में नजर आए टीम इंडिया के खिलाड़ी, कोहली-बुमराह ने शेयर की फोटो
जिम के बाद कप्तान कोहली ने रवींद्र जडेजा, केएल राहुल और मनीष पाण्डेय के साथ लंच किया।

Highlightsन्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए ऑकलैंड पहुंच चुकी है।खिलाड़ी टी20 सीरीज की तैयारियों में जुट गए हैं और जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के ऑकलैंड पहुंच चुकी है, जहां टीम को सीरीज का पहला मुकाबला 24 जनवरी को खेलना है। न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी टी20 सीरीज की तैयारियों में जुट गए हैं और जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने ऑकलैंड पहुंचकर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है। कप्तान विराट कोहली के अलावा जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, श्रेयस अय्यर ने फोटो शेयर की।

विराट कोहली अब तक दो फोटो शेयर कर चुके हैं, जिसमें पहली फोटो ऑकलैंड पहुंचने की थी और दूसरी फोटो में वह साथी खिलाड़ियों के साथ लंच करते देखे जा रहे हैं। फोटो में कोहली के अलावा रवींद्र जडेजा, केएल राहुल और मनीष पाण्डेय नजर आ रहे हैं।

वहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी ऑकलैंड पहुंचकर फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'ऑकलैंड को एक्सप्लोर करते हुए'।

श्रेयस अय्यर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'ऑकलैंड, हम यहां हैं।'

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड दौर पर 5 मैचों टी20 सीरीज, 3 मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम के न्यूजीलैंड दौरे की शुरुआत 24 जनवरी से टी20 मैच से होगी। इसके बाद दोनों टीमों के तीन वनडे मुकाबले और फिर 21 फरवरी से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम एक प्रैक्टिस मैच भी खेलेगी।

Web Title: Virat Kohli enjoying good meal after team Gym session with teammates in Auckland
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे