शादी के बाद किराए के घर में रह रहे हैं विराट-अनुष्का, लाखों रुपये दे रहे हैं किराया

विराट कोहली के नए फ्लैट को तैयार होने में कम से कम एक साल का समय लग सकता है।

By सुमित राय | Published: March 12, 2018 04:12 PM2018-03-12T16:12:58+5:302018-03-12T16:12:58+5:30

Virat Kohli and Anushka Sharma's Rented House Costs A Whopping Rupees 15 lakh a Month | शादी के बाद किराए के घर में रह रहे हैं विराट-अनुष्का, लाखों रुपये दे रहे हैं किराया

Virat Kohli and Anushka Sharma's Rented House Costs A Whopping Rupees 15 lakh a Month

googleNewsNext

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली शादी के बाद मुंबई के वर्ली इलाके में अपने फ्लैट में शिफ्ट होने वाले थे, लेकिन अभी तक उनका अपना फ्लैट तैयार नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि विराट कोहली के नए फ्लैट को तैयार होने में कम से कम एक साल का समय लग सकता है। ऐसे में विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वर्ली में ही एक किराए के घर में शिफ्ट हो गए हैं।

किराया सुन चौंक जाएंगे

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई के वर्ली में ही राहेजा लीजेंड बिल्डिंग में रह रहे हैं, जिसके लिए वे 15 लाख रुपये किराया दे रहे हैं। बिल्डिंग के 40वें फ्लोर पर बना यह फ्लैट करीब 2700 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली ने शादी के पहले ही इस घर को किराए पर लिया था, इसके लिए कोहली और राहेजा बिल्डर्स के बीच अक्टूबर 2017 रेंट एग्रीमेंट साइन हुई थी, जो एग्रीमेंट 15 दिसंबर से शुरू हुआ। विराट ने इसे 24 महीने के लिए रेन्ट पर लिया है।

कोहली ने 34 करोड़ में खरीदा है फ्लैट

विराट कोहली ने साल 2016 में मुंबई के वर्ली में बन रही ओंकार-1973 बिल्डिंग में एक 5 बीएचके अपार्टमेंट बुक किया था, जहां दोनों शादी के बाद शिफ्ट होने वाले थे। विराट में जब इस फ्लैट को बुक किया था तब इसी कीमत 34 करोड़ रुपये थी और सी फेसिंग वाला यह फ्लैट 7,171 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है। विराट-अनुष्का का फ्लैट ओंकार-1973 बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर है।

बिल्डिंग में ये सुविधाएं भी उपलब्ध

विराट कोहली ने जिस बिल्डिंग में फ्लैट खरीदा है, उसमें कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं। इस बिल्डिंग में पेट्स के लिए अलग स्पा, फिटनेस व स्पोर्ट्स फैसिलिटी, पार्टी के लिए स्काई टैरिस, बच्चों के खेलने के लिए प्लेइंग एरिया और पूल मौजूद है। क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी इस बिल्डिंग में एक फ्लैट खरीदा है और वो विराट-अनुष्का के पड़ोसी होंगे। युवी ने साल 2014 में ओंकार-1973 बिल्डिंग के 29वें फ्लोर पर फ्लैट खरीदा था।

विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर को की थी शादी

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के हैरिटेज रिसॉर्ट में शादी की थी। इटली में शादी और फिनलैंड में हनीमून के बाद विराट और अनुष्का ने 21 दिसंबर को पहला रिसेप्शन दिया था। दिल्ली में आयोजित रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे। इसके अलावा शिखर धवन, गौतम गंभीर और सुरेश रैना भी शामिल हुए थे। इसके बाद विरुष्का ने 26 दिसंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी, पूर्व खिलाड़ी, बीसीसीआई के अधिकारी और बॉलीवुड स्टार्स के अलावा कई बिजनेसमैन शामिल हुए।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app