Vijay Hazare Trophy 2020-21, Baroda vs Goa: Krunal Pandya all-rounder performance, 71 runs with the bat, also took 3 wickets | क्रुणाल पंड्या का ऑलराउंडर प्रदर्शन, बल्ले से ठोके 71 रन, 3 विकेट भी झटके
क्रुणाल पंंड्या ने आईपीएल 14 की शुरुआत से पहले शानदार प्रदर्शन किया है।

Highlightsविजय हजारे ट्रॉफी में बड़ौदा ने गोवा को हराया।क्रुणाल पंड्या ने बल्ले और गेंद से बिखेरी चमक।क्रुणाल पंड्या ने बनाए 71 रन, 3 शिकार भी किए।

Vijay Hazare Trophy 2020-21, Baroda vs Goa, Round 1, Elite Group A: विजय हजारे ट्रॉफी 2021 के पहले दिन क्रुणाल पंड्या ने ऑलराउंर प्रदर्शन के दम बड़ौदा को गोवा पर 5 विकेट से जीत में अहम भूमिका निभाई। इस दौरान कप्तान पंड्या ने 77 गेंदों में 7 चौकों और 1 छक्के की मदद से 71 रन बनाने के अलावा गेंदबाजी के दौरान 10 ओवरों में 62 रन देकर 3 शिकार भी किए।

बड़ौदा ने जीत के साथ शुरू किया अभियान

विष्णु सोलंकी के शतक और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से बड़ौदा ने एलीट ग्रुप ए मैच में गोवा को हराकर अपना अभियान जीत से शुरू किया। बल्लेबाजी का न्यौता देकर बड़ौदा ने गोवा को 263 रन पर आउट कर दिया और फिर सोलंकी (132 गेंद में 108 रन) के शतक तथा कप्तान कृणाल पंड्या (77 गेंद में 71 रन) और सलामी बल्लेबाज स्मिट पटेल (64 गेंद में 58 रन) के अर्धशतकों से यह लक्ष्य नौ गेंद रहते हासिल कर लिया। 

स्नेहल कौथांकर ने गोवा की ओर से बनाए सर्वाधिक रन

गोवा के लिए स्नेहल कौथांकर 100 गेंद में 81 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे। तेज गेंदबाज अतीत सेठ (50 रन देकर तीन विकेट) और बायें हाथ के स्पिनर पंड्या (62 रन देकर तीन विकेट) ने विकेट चटकाना जारी रखा जिससे कौथांकर को दूसरे छोर से कोई साथ नहीं मिला। लुकमान मेरीवाला ने भी दो विकेट हासिल किये। कप्तान अमित वर्मा (24), विकेटकीपर केडी एकनाथ (43), सूयश प्रभुदेसाई (39), दर्शन मिसाल (20) और लक्ष्य गर्ग (23) अच्छी शुरूआत को बड़ी पारियों में तब्दील नहीं कर सके। 

विष्णु सोलंकी-क्रुणाल पंड्या के बीच 138 रन की साझेदारी

बड़ौदा ने सलामी बल्लेबाज केदार देवधर का विकेट शुरू में ही गंवा दिया लेकिन स्मित पटेल और सोलंकी ने दूसरे विकेट के लिए 95 रन की साझेदारी निभाई। सोलंकी ने गोवा के गेंदबाजों पर आसानी से शॉट लगाए, जिससे उनकी पारी में 12 चौके और एक छक्का शामिल रहा। सोलंकी ने पंड्या के साथ तीसरे विकेट के लिए 138 रन की अहम भागीदारी निभाई। दोनों के विकेट एक साथ गिरे लेकिन निनाद रथवा (नाबाद 10) और अभिमन्यु सिंह राजपूत (नाबाद छह) ने टीम को 48.3 ओवर में जीत दिला दी।

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: Vijay Hazare Trophy 2020-21, Baroda vs Goa: Krunal Pandya all-rounder performance, 71 runs with the bat, also took 3 wickets

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे