Video: Anushka Sharma bowls a bouncer to Virat Kohli at their residence | वाइफ अनुष्का को लॉकडाउन के बीच क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहे विराट कोहली, वीडियो कुछ ही घंटों में वायरल
वाइफ अनुष्का को लॉकडाउन के बीच क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहे विराट कोहली, वीडियो कुछ ही घंटों में वायरल

Highlightsलॉकडाउन के बीच वाइफ अनुष्का के साथ वक्त बिता रहे कोहली।अनुष्का शर्मा को कोहली ने दी क्रिकेट की ट्रेनिंग।

भारतीय कप्तान विराट कोहली लॉकडाउन के बीच इन दिनों अपने घर पर ही हैं। वह मुंबई में वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कोहली काफी समय से क्रिकेट मैदान से भले ही दूर हैं, लेकिन गेंद और बल्ले से उनकी दूरी बिल्कुल भी नहीं बन सकी है।

कोहली इन दिनों अनुष्का को क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहे हैं। एक वीडियो हाल ही में तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें वह अनुष्का को गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रीअनुष्का शर्मा भी अच्छे-खासे शॉट लगाती दिख रही हैं।

कोरोना वायरस से भारत में अब तक 85 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 2752 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। बात अगर वैश्विक स्तर की करें, तो 46,54,991 लोग इससे संक्रमित हुए, जिनमें से 3,09,133 लोगों की जान चली गई।

वहीं राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या शनिवार को बढ़कर 129 हो गई जबकि इस महामारी से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 9,333 तक पहुंच गया है। 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत और अमेरिका के बीच नजदीकी साझेदारी का जिक्र किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना ‘‘अच्छा मित्र’’ बताया। उन्होंने घोषणा की कि अमेरिका ‘‘अदृश्य शत्रु’’ से लड़ाई में मदद के लिए भारत को बड़ी संख्या में वेंटिलेटर देगा। ट्रम्प ने यह भी कहा कि अमेरिका और भारत मिलकर घातक कोरोना वायरस के लिए टीका विकसित कर रहे हैं। 

Web Title: Video: Anushka Sharma bowls a bouncer to Virat Kohli at their residence
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे