पाकिस्तानी एंकर ने गौतम गंभीर को बताया "4 फुटी- राजपाल यादव का भाई", PAK क्रिकेटर ने पूछा, "उसको भी लोग सुनते हैं?"

अनुभवी पाकिस्तानी क्रिकेटर सोहेल खान ने हाल ही में यूट्यूब पर एक साक्षात्कार में, विराट कोहली के साथ अपने द्वंद्व को याद किया, जिसका सामना उन्होंने 2015 विश्व कप में किया था। हालांकि, साक्षात्कार के दौरान, बल्कि चौंकाने वाले तरीके से, एंकर नादिर अली ने भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का मज़ाक उड़ाया।

By रुस्तम राणा | Published: February 4, 2023 06:17 PM2023-02-04T18:17:30+5:302023-02-04T18:17:30+5:30

Usko bhi log sunte hain? PAK pacer's reply as anchor shockingly calls Gautam Gambhir '4 feet - Rajpal Yadav ka bhai' | पाकिस्तानी एंकर ने गौतम गंभीर को बताया "4 फुटी- राजपाल यादव का भाई", PAK क्रिकेटर ने पूछा, "उसको भी लोग सुनते हैं?"

पाकिस्तानी एंकर ने गौतम गंभीर को बताया "4 फुटी- राजपाल यादव का भाई", PAK क्रिकेटर ने पूछा, "उसको भी लोग सुनते हैं?"

googleNewsNext
HighlightsPAK एंकर नादिर अली ने भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का मज़ाक उड़ायापाक क्रिकेटर सोहेल खान के साथ इंटरव्यू में उन्होंने गंभीर को "4 फीट - राजपाल यादव का भाई" कहाइस दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने इसका जवाब में पूछा-उसको भी लोग सुनते हैं?

इस्लामाबाद: क्रिकेट जगत में पाकिस्तान और भारत की प्रतिद्वंद्विता मैदान के साथ-साथ मैदान के बाहर भी देखने को मिलती है। हालांकि एक दशक से दोनों टीमों के बीच कोई भी द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं हुई है। लेकिन आईसीसी और एसीसी के आयोजन में दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं। फिलहाल तो दोनों देशों के बीच एशिया कप 2023 के आयोजन को लेकर तकरार देखने को मिल रही है। इस बीच पाकिस्तान के एक एंकर ने भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर के कद को लेकर उनका मजाक बनाया है। 

दरअसल, अनुभवी पाकिस्तानी क्रिकेटर सोहेल खान ने हाल ही में यूट्यूब पर एक साक्षात्कार में, विराट कोहली के साथ अपने द्वंद्व को याद किया, जिसका सामना उन्होंने 2015 विश्व कप में किया था। हालांकि, साक्षात्कार के दौरान, बल्कि चौंकाने वाले तरीके से, एंकर नादिर अली ने भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का मज़ाक उड़ाया, उन्हें "4 फीट - राजपाल यादव का भाई" कहा। इस दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने पूछा- उसको भी लोग सुनते हैं?

दरअसल, सोहेल यूट्यूब चैनल 'नादिर अली पोडकास्ट' पर नादिर अली के साथ बातचीत कर रहे थे, जहां वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2008 में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के यादगार 4 विकटों को याद कर रहे थे। यह तब था जब एंकर ने पाकिस्तान पर उनके "कड़वे" बयान का जिक्र करते हुए गंभीर को "करेले का पहला चचेरा भाई" कहा। नादिर ने खुलासा किया कि गंभीर ने कहा था कि भारत को कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ कोई सीरीज नहीं करानी चाहिए। 

गंभीर पर नादिर के खुलासे और उनके बयानों से सोहेल दंग रह गए और उन्होंने पूछा, वह पाकिस्तान के खिलाफ बोलते हैं? वो भी लोग सुनते हैं? यहां नादिर एशिया कप से पहले 2018 के गंभीर के एक बयान को गलत बताया, जहां उन्होंने कहा था, "यदि आप किसी को खेलने से प्रतिबंधित करना चाहते हैं, तो आपको उन्हें क्रिकेट के हर प्रारूप में खेलने से प्रतिबंधित करना चाहिए, चाहे वह एशिया कप हो या आईसीसी। 
 

Open in app