IPL 2020, RCB vs SRH: जीत के साथ आगाज करना चाहेंगे विराट कोहली और डेविड वॉर्नर, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम गेंदबाजी में कागज पर भले ही आरसीबी से ज्यादा मजबूत दिख रही हो। लेकिन आरसीबी के पास कुछ ऐसे युवा खिलाड़ी मौजूद हैं जो हैरान कर सकते हैं।

By अमित कुमार | Published: September 21, 2020 03:02 PM2020-09-21T15:02:52+5:302020-09-21T15:02:52+5:30

unrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore Dream11 Fantasy Cricket Tips IPL 2020 | IPL 2020, RCB vs SRH: जीत के साथ आगाज करना चाहेंगे विराट कोहली और डेविड वॉर्नर, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

(फोटो सोर्स- बीसीसीआई)

googleNewsNext
Highlights दोनों टीमों में ऐसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो अपने दम पर मैच का रूख पलट सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरोन फिंच के आने से आरसीबी की बल्लेबाजी और मजबूत हुई है। आरसीरबी की टीम इस सत्र में काफी संतुलित लग रही है लेकिन उसका आकलन मैदान पर ही होगा।

भारतीय कप्तान विराट कोहली आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज करने जा रहे हैं। कोहली की कोशिश इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ करने की होगी। दोनों टीमों में ऐसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो अपने दम पर मैच का रूख पलट सकते हैं। कोहली ने पिछले कुछ सत्र में हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन पहली बार खिताब जीतने का उनका सपना तभी पूरा होगा जब टीम हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करेगी। 

पहले से ही बड़े खिलाड़ियों से भरी टीम में ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरोन फिंच के आने से बल्लेबाजी और मजबूत हुई है। युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल से भी उम्मीदें काफी हैं। वहीं दूसरी तरफ वॉर्नर ने तीन बार टूर्नामेंट में ऑरेंज कैप (सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले) हासिल की है और उनकी कप्तानी में टीम 2016 में चैम्पियन बनी थी। 

वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टॉ टूर्नामेंट के सबसे खतरनाक सलामी जोड़ियों में से एक है। पिछले सत्र में आरसीबी के खिलाफ इस जोड़ी ने पहले विकेट के लिए रिकार्ड (आईपीएल) रनों की साझेदारी की थी। वे उस लय को यहां बरकरार रखना चाहेंगे। सनराइजर्स के पास केन विलियमसन, मनीष पांडे, मिशेल मार्श और फेबियन एलेन जैसे शानदार बल्लेबाज है। पिछले सत्र में आखिरी स्थान पर रहने वाली आरसीरबी की टीम इस सत्र में काफी संतुलित लग रही है लेकिन उसका आकलन मैदान पर ही होगा। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का संभावित प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पड्डीकल, आरोन फिंच, एबी डिविलियर्स, क्रिस मौरिस, वाशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, शिवम दुबे, डेल स्टेन, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, विजय शंकर, विराट सिंह, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाहबाज अहमद, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और संदीप शर्मा। (भाषा इनपुट के साथ)

Open in app