CPL 2021: वाइड न देने पर अंपायर के फैसले से नाराज कीरोन पोलार्ड ने की ये हरकत, देखें वीडियो

CPL 2021: कीरोन पोलार्ड ने सेंट लूसिया किंग्स के खिलाफ ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) खेल में अंपायर के फैसले के विरोध का एक और तरीका चुना।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 1, 2021 08:14 PM2021-09-01T20:14:09+5:302021-09-01T20:15:38+5:30

Unhappy Kieron Pollard protests umpire's call in CPL in bizarre fashion amuses fans Watch video | CPL 2021: वाइड न देने पर अंपायर के फैसले से नाराज कीरोन पोलार्ड ने की ये हरकत, देखें वीडियो

सीफर्ट कॉल से नाखुश थे और अंपायर से पूछते रहे कि इसे वाइड क्यों नहीं दिया गया।

googleNewsNext
Highlightsमैदान पर कीरोन पोलार्ड हरकतों के लिए भी जाने जाते हैं।अंपायरों के ऑन-फील्ड फैसलों से नाखुश होते हैं। अंपायर के फैसले के विरोध का एक और तरीका चुना।

CPL 2021: वेस्टइंडीज और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान कीरोन पोलार्ड अपनी पावर-हिटिंग और विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए प्रसिद्ध हैं।

मैदान पर कीरोन पोलार्ड हरकतों के लिए भी जाने जाते हैं, खासकर जब वह अंपायरों के ऑन-फील्ड फैसलों से नाखुश होते हैं। वह कभी नहीं कतराते हैं असहमति जताने में हमेशा पहले रहते हैं। आईपीएल में भी कई बार ये कारनामा कर चुके हैं। 

आईपीएल में खेल के दौरान अपने मुंह पर टेप लगाना हो या बैकवर्ड पॉइंट और मिड-ऑन से जोर-जोर से जयकार करना हो। कीरोन पोलार्ड ने अपनी और अपनी टीम के खिलाफ फैसला आने पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

अब, पोलार्ड ने सेंट लूसिया किंग्स के खिलाफ ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) खेल में अंपायर के फैसले के विरोध का एक और तरीका चुना। किंग्स के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने वाइड लाइन के बाहर एक वाइड गेंद फेंकी और बल्लेबाज के बावजूद टिम सेफर्ट स्टंप की लाइन में खड़े थे, अंपायर ने उसे वाइड नहीं दिया। सीफर्ट कॉल से नाखुश थे और अंपायर से पूछते रहे कि इसे वाइड क्यों नहीं दिया गया।

 सेंट लूसिया किंग्स का सामना त्रिनबागो नाइट राइडर्स से हुआ. इस मैच में नाइट राइडर्स की टीम ने 27 रनों से जीत दर्ज की. लेकिन इस मैच में एक पल ऐसा भी आया, जब नाइट राइडर्स के कप्तान कीरोन पोलार्ड अंपायर से ही भिड़ गए।

नाइट राइडर्स की पारी का 19वां ओवर वाहब रियाज फेंकने आए और उन्होंने पांचवी गेंद वाइड से काफी बाहर फेंकी, लेकिन अंपायर ने इस गेंद को वाइड नहीं दिया और इसी बात पर पोलार्ड को गुस्सा आ गया. पोलार्ड उस वक्त नॉन स्ट्राइक एंड पर थे और बल्लेबाजी एंड पर टिम सिफर्ट थे। वाहब की गेंद को जैसे ही अंपायर ने वाइड नहीं दिया तो पोलार्ड अंपायर से बात करने लगे, लेकिन अंपायर ने उनकी एक ना सुनी. तभी वो अपनी पोजिशन छोड़कर 30 यार्ड के घेरे की रेखा के एकदम पास जाकर खड़े हो गए।

Open in app