टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्याहार्दिक पंड्या जल्द फैंस को खुशखबरी दे सकते हैं। खबर ये आ रही है कि हार्दिक पंड्या इन दिनों एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्तांकोविक को डेट कर रहे हैं। उन्होंने नताशा को अपनी फैमिली से भी मिलाया है और दोनों की जल्द ही शादी कर सकते हैं। हार्दिक पंड्या इससे पहले उर्वशी रौतेला, एली अबराम और ईशा गुप्ता के साथ रिलेशनसिप को लेकर चर्चा में रह चुके हैं।

स्पॉट ब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक नताशा से रिश्ते पर हार्दिक पंड्या के परिवार वालों ने मुहर भी लगा दी है औक उन्हें नताशा पसंद आई हैं। रिपोर्ट के अनुसार दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

बता दें कि हाल ही में नताशा स्तांकोविक ने हाल ही में हार्दिक पंड्या के जन्मदिन के मौके पर फोटो शेयर कते हुए इंस्टाग्राम पर बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था, 'मेरे बेस्ट फ्रेंड...सबसे मजबूत और खूबसूरत इंसान...ये साल आपके लिए रोलर कोस्टर की तरह रहा है। बहुत सी अच्छी चीजें हुई और कुछ बुरी भी हुईं लेकिन उसने आपको मजबूत बनाया। आप हम सभी के लिए एक इंस्पिरेशन की तरह है। आपने अपनों के लिए जो भी किया है, उसके लिए मुझे आप पर गर्व है।"

नताशा स्तांकोविक हाल ही में नच बलिए में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ नजर आई थीं और शानदार प्रदर्शन करते हुए फैंस का दिल जीत लिया था। नताशा मशहूर म्यूजिक वीडियो डीजे वाले बाबू मेरा... में नजर आई थीं।

हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी पीठ का ऑपरेशन कराया था और फिटनेस पाने की कोशिश कर रहे हैं। हार्दिक पंड्या को पिछले साल एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। हालांकि वह आईपीएल और वर्ल्ड कप के दौरान फिट हो गए थे, लेकिन फिर उनको चोट ने परेशान किया और उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा।

प्रदर्शन पर एक नजर: हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट में 17 शिकार कर चुके हैं। बात अगर 54 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 54 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 40 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 38 विकेट झटक चुके हैं। इस खिलाड़ी ने 81 अंतर्राष्ट्रीय पारियों में कुल 1799 रन भी अपने बल्ले से बनाए हैं।


Web Title: team india cricketer Hardik Pandya can marry this actress, know more
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे