CSKvsRCB: "जब तक आरसीबी आईपीएल 2022 की ट्रॉफी नहीं जीत लेती मैं शादी नहीं करुंगी"- जानें मैच के दौरान महिला ने क्यों लहराया यह वायरल पोस्टर

Tata IPL 2022 CSKvsRCB: आपको बता दें कि आरसीबी द्वारा खेले गए चार मैचों में से तीन में उनकी जीत हुई है जिससे आरसीबी के फैंस के हैंसले बुलंद है।

By आजाद खान | Published: April 13, 2022 12:06 PM2022-04-13T12:06:21+5:302022-04-13T13:04:30+5:30

Tata IPL 2022 CSKvsRCB won't get married until RBC win IPL trophy Know why woman waved viral poster navi mumbai | CSKvsRCB: "जब तक आरसीबी आईपीएल 2022 की ट्रॉफी नहीं जीत लेती मैं शादी नहीं करुंगी"- जानें मैच के दौरान महिला ने क्यों लहराया यह वायरल पोस्टर

फोटो सोर्स: सोशल मीडिया

googleNewsNext
HighlightsCSKvsRCB के मैच के दौरान एक महिला का फोटो पोस्टर वायरल हो रहा है। महिला ने पोस्टर में यह लिखा है कि वह आरसीबी के आईपीएल जीतने के बाद ही शादी करेगी।पोस्टर देख यह लगता है कि महिला 'डाई हार्ट आरसीबी फैन' है।

Tata IPL 2022 CSKvsRCB: मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले के दौरान एक फैन का पोस्टर खूब वायरल हो रहा है। मैच के दौरान से ही पोस्टर वायरल होने लगा था और लोग इसको लेकर ट्विटर पर खूब चर्चा कर रहे हैं। दरअसल, मैच के दौरान एक महिला के हाथों में एक पोस्टर देखा गया है जिसमें महिला ने यह लिखा था कि वह आरसीबी के आईपीएल ट्राॉफी को जीतने के बाद ही शादी करेगी। महिला का यह पोस्ट को लोग शेयर कर इसके बारे में बात कर रहे थे। आपको बता दें कि यह मैच नवी मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेला गया था। 

क्या है पूरा मामला

वायरल फोटो पोस्टर के मुताबिक, CSKvsRCB के मैच के दौरान एक महिला हाथ में पोस्टर लिए हुए थी। उस पोस्टर में यह लिखा हुआ था कि वह तब तक शादी नहीं करेगी जब तक RCB  IPL की ट्रॉफी नहीं जीत लेती है। देखते ही देखते महिला का पोस्टर वायरल हो गया था। महिला का पोस्टर देख यह साबित हो गया कि वह एक 'डाई हार्ट आरसीबी फैन' है। बताया जा रहा है कि महिला यह उम्मीद कर रही है कि आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी ही ट्रॉफी को उठाएगी और ऐसा उसका उम्मीद करना भी ठीक ही हो सकता है। ऐसा इसलिए कि पिछले कुछ मैचों में आरसीबी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। 

आरसीबी का अब तक का प्रदर्शन

इस महिला के साथ आरसीबी के और फैंस भी यह उम्मीद कर रहे है कि RCB  इस बार IPL के ट्रॉफी को अपने नाम करेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि अब तक के खेले गए चार मैचों में आरसीबी ने तीन में जीत हासिल की है। अब यह देखा काफी दिलचस्प होगा कि क्या आरसीबी इस बार का आईपीएल को अपने नाम कर सकेगा ताकि महिला शांतिपूर्क अपनी शादी कर पाएगी।  
 

Open in app