Tamim Iqbal ruled out of Asia Cup after big win against Sri Lanka | Asia Cup: पहले मैच में बड़ी जीत के बाद बांग्लादेश को तगड़ा झटका, यह धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर
तमीम इकबाल श्रीलंका के खिलाफ सिर्फ 2 रन बना पाए।

दुबई, 16 सितंबर।एशिया कप 2018 के पहले मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका को 137 रनों से हराकर बड़ी जीत दर्ज की। हालांकि इस जीत के साथ ही बांग्लादेश के लिए एक बुरी खबर भी आई और टीम के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल पूरे टूर्नामेंट के लिए टीम से बाहर हो गए।

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल कलाई में फ्रैक्चर के कारण एशिया कप के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। तमीम इकबाल को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच के दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर बाएं कलाई में चोट लग गई थी।

सुरंगा लकमल की गेंद को तमीम हिट करने के प्रयास में चूक गए और यह गेंद सीधे उनकी बाएं हाथ की कलाई पर जाकर लगी। चोट लगने के बाद उनको रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा।

रिटायर्ड हर्ट होने के बाद उन्हें सीधे अस्पताल ले जाया गया जहां स्कैन में उनकी कलाई में फ्रैक्चर होने की बात सामने आई है।

तमीम को जब चोट लगी तब वह दो रन बनाकर खेल रहे थे। इसके बाद वो 9 विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए और अपनी पारी में कोई रन नहीं जोड़ पाए। तमीम 4 गेंदों में दो रन बनाकर नाबाद लौटे।

बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिनाजुल अबेदिन ने कहा कि तमीम की चोट गंभीर थी, इसलिए हम उन्हें अस्पताल लेकर गए थे। वास्तव में उन्हें उन्हें बहुत चोट लगी थी। तमीम अब छह सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे।


Web Title: Tamim Iqbal ruled out of Asia Cup after big win against Sri Lanka
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे