T20 World Cup: वह गेम-चेंजर हैं, डेल स्टेन ने भारत से इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने को कहा...

T20 World Cup: डेल स्टेन ने विराट कोहली से आग्रह किया है कि हार्दिक पंड्या को प्लेइंग इलेवन में शामिल करें, भले ही वह गेंदबाजी करने के लिए फिट न हों।

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 20, 2021 01:51 PM2021-10-20T13:51:12+5:302021-10-20T13:52:17+5:30

T20 World Cup Hardik Pandya is a game-changer Dale Steyn urges India include playing XI virat kohli | T20 World Cup: वह गेम-चेंजर हैं, डेल स्टेन ने भारत से इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने को कहा...

बल्लेबाजी कौशल के दम पर अंतिम एकादश में शामिल किया जाना चाहिए।

googleNewsNext
Highlightsभारत 24 अक्टूबर को दुबई में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगा।पंड्या की प्लेइंग इलेवन में जगह पर सवालिया निशान लग गया है। भारत के पहले अभ्यास मैच के दौरान गेंदबाजी नहीं की है।

T20 World Cup: भारत का पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ है। पाकिस्तान के खिलाफ भारत के बहुप्रतीक्षित मैच से पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने का जोखिम नहीं उठा सकती।

पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गें चेंजर है। बल्ले और गेंद से कमाल करने में सक्षम है। डेल स्टेन ने विराट कोहली से आग्रह किया है कि पंड्या को प्लेइंग इलेवन में शामिल करें, भले ही वह गेंदबाजी करने के लिए फिट न हों।

पंड्या की प्लेइंग इलेवन में जगह पर सवालिया निशान लग गया है, क्योंकि स्टार ऑलराउंडर ने हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और इंग्लैंड के खिलाफ भारत के पहले अभ्यास मैच के दौरान गेंदबाजी नहीं की है। स्टेन ने हरफनमौला खिलाड़ी को 'गेम चेंजर' कहा है। अपने बल्लेबाजी कौशल के दम पर अंतिम एकादश में शामिल किया जाना चाहिए।

स्टेन ने कहा, "देखो, वह एक गेम-चेंजर है। यह बड़ी बात है। चाहे उसके हाथ में बल्ला हो या गेंद, विशेष रूप से उस बल्ले से। ईमानदारी से कहूं तो मैं उसे पूरी तरह से उसकी बल्लेबाजी के आधार पर ही चुनूंगा।" वह एक शानदार खिलाड़ी है और टीमों को यह पता चल जाएगा।

Open in app