टी-20 वर्ल्ड कप 2022 : शोएब अख्तर अभी सदमे में थे कि मोहम्मद शमी ने टूटे दिल की इमोजी पर कहा, "सॉरी ब्रदर, ये कर्मा है"

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान टीम की हार से निराश शोएब अख्तर अभी टीम के खराब प्रदर्शन के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उन्हें भारतीय टीम के हार पर खुश होने के लिए कर्मा की याद दिला दी।

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 13, 2022 08:19 PM2022-11-13T20:19:30+5:302022-11-13T20:32:43+5:30

T20 World Cup 2022: Shoaib Akhtar was just shocked that Mohammed Shami said with a broken heart emoji, "Sorry brother, Yeh Karma hai" | टी-20 वर्ल्ड कप 2022 : शोएब अख्तर अभी सदमे में थे कि मोहम्मद शमी ने टूटे दिल की इमोजी पर कहा, "सॉरी ब्रदर, ये कर्मा है"

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड के हाथों टी-20 विश्वकप हारने से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को लगा भारी सदमाशोएब अख्तर ने ट्विटर पर टूटे दिल का इजहार किया तो मोहम्मद शमी ने कहा ये कर्मा है भाई मेलबर्न में टीम इंग्लैंड ने पाकिस्तान को बुरी तरह से हराते हुए दूसरी बार इस खिताब पर कब्जा किया है

दिल्ली: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड टीम से बुरी तरह हारने वाली पाकिस्तान को लेकर भारत सहित पूरे विश्व में तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इंग्लैंड ने जैसे ही पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से दूर धकेला। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का दिल भी बुरी तरह से टूट गया। पाक टीम की हार से निराश शोएब अख्तर अभी टीम के खराब प्रदर्शन के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने ऐसी बात कह दी, जो शोएब अख्तर को जरूरी चुभेगी।

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के हुए फाइनल में इंग्लैंड ने जैसे ही पाकिस्तान को पांच विकेट से पटखनी दी। पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने ट्विटर पर टूटे हुए दिल की इमोजी साझा करते हुए अपने दिल के दर्द का इजहार किया। इतना तक तो ठीक था लेकिन कुछ ही समय के बाद यानी की हार के सदमे से अभी शोएब संभले भी न थे कि भारत के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर शोएब को ऐसा जवाब दिया, जो ट्विटर पर वायरल हो गया।

शोएब अख्तर के टूटे हुए दिल की इमोजी पर तीखा तंज सकते हुए भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने ट्विटर लिखा, "सॉरी ब्रदर, ये कर्मा है।"

शमी ने शोएब के ट्वीट पर इसलिए ऐसा रिएक्शन दिया इसलिए क्योंकि भारत के प्रति दोस्ताना रूख रखने वाले शोएब अख्तर इस टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के बाहर होने के बाद भी लगातार आलोचना कर रहे थे। इतना ही नहीं शोएब ने टीम इंडिया के सेमीफाइनल में ही गेम से बाहर होने पर बाकायदा खुशी भी जाहिर की थी।

इस कारण फाइनल में पाकिस्तान की करारी हार पर दुखी शोएब अख्तर को भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी नहीं बख्शा और ट्वीट करते शोएब को याद दिलाया कि उन्होंने भारत की हार के बाद जिस खुशी का इजहार किया था। ईश्वर ने उन्हें इसके लिए भरपूर सजा दी है और गेम के फाइनल में पहुंची पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी।

मालूम हो कि रविवार को मेलबर्न में पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्डकप फाइनल में पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड के सामने 137 का स्कोर बनाया। पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम के 32 रन और शान मसूद के 38 रनों की पारी उस समय जाया चली गई जब इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने नाबाद 52 रन ठोककर पाकिस्तानी गेंदबाजी की बखिया उधेड़ दी और टी20 विश्व कप 2022 का रोमांचक फाइनल इंग्लैंड के नाम करते हुए दूसरी बार इस खिताब पर कब्जा कर लिया।

Open in app