IPL 2020: रोहित शर्मा के लिए सूर्यकुमार यादव ने किया ऐसा काम कि फैंस कर रहे सलाम, बोले-तुम्हारी लिए इज्जत और बढ़ गई

रोहित शर्मा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर टीम को पांचवीं बार चैंपियन बनाया। इस जीत में सूर्यकुमार यादव का भी बेहद अहम रोल रहा।

By अमित कुमार | Published: November 12, 2020 10:08 AM2020-11-12T10:08:32+5:302020-11-12T10:10:12+5:30

Suryakumar Yadav sacrifices his wicket for Rohit Sharma MI skipper and social media hail his contribution | IPL 2020: रोहित शर्मा के लिए सूर्यकुमार यादव ने किया ऐसा काम कि फैंस कर रहे सलाम, बोले-तुम्हारी लिए इज्जत और बढ़ गई

आउट होकर पवेलियन जाते सूर्यकुमार यादव। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsइस शानदार जीत के बावजूद मैच के दौरान हुई एक घटना से रोहित शर्मा खुश नहीं थे। सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ हो रही है। रोहित ने मैच के बाद कहा कि सूर्य कुमार यादव बेहतरीन फॉर्म में थे और उन्हें मेरी वजह से अपना विकेट गंवाना पड़ा।

दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से मात देकर मंगलवार को मुंबई ने पांचवीं बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाया। रोहित ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ फाइनल में अर्धशतकीय पारी खेलने के साथ कुशल कप्तानी से मुंबई को पांच विकेट से जीत दिलाई। वह पांच खिताब के साथ आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल कप्तान भी हैं। इस शानदार जीत के बावजूद मैच के दौरान हुई एक घटना से रोहित शर्मा खुश नहीं थे। 

दरअसल, बल्लेबाजी  के दौरान रोहित ने एक रन लेने के लिये सूर्यकुमार को बुलाया लेकिन वह दूसरे छोर से मना करते रहे। रोहित को दूसरे छोर पर आता देख सूर्य कुमार यादव ने अपने विकेट का बलि दे दिया है। रोहित ने मैच के बाद कहा कि सूर्य कुमार यादव बेहतरीन फॉर्म में थे और उन्हें मेरी वजह से अपना विकेट गंवाना पड़ा। उन्होंने जो किया वो सही नहीं था। 

रोहित ने कहा कि वह जिस फार्म में था, मुझे अपना विकेट बलिदान कर देना चाहिये था। उसने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और अविश्वसनीय शॉट लगाए। वहीं सूर्य ने कहा कि उन्हें यकीन था कि रोहित टीम को जीत तक ले जायेंगे और उन्हें अपना विकेट गंवाने का कोई दुख नहीं है। उन्होंने कहा कि वह अच्छे फार्म में थे और पारी के सूत्रधार की भूमिका निभा रहे थे लिहाजा मुझे अपना विकेट गंवाने का दुख नहीं है। सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ हो रही है। 


Open in app