विराट कोहली पर क्यों भड़के सुनील गावस्कर? आरसीबी बनाम गुजरात के मैच के बाद हुआ ऐसा, देखिए

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने क्रिकेट पंडितों और कमेंटेटरों के खिलाफ अपने गुस्से भरे बयान के लिए विराट कोहली पर तीखा हमला बोला।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 5, 2024 12:02 PM2024-05-05T12:02:25+5:302024-05-05T12:04:04+5:30

Sunil Gavaskar angry at Virat Kohli after RCB vs Gujarat match | विराट कोहली पर क्यों भड़के सुनील गावस्कर? आरसीबी बनाम गुजरात के मैच के बाद हुआ ऐसा, देखिए

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली पर भड़के सुनील गावस्करकमेंटेटरों के खिलाफ अपने गुस्से भरे बयान के लिए विराट कोहली पर तीखा हमला बोलाकोहली के बयान से गावस्कर नाराज दिखे

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने क्रिकेट पंडितों और कमेंटेटरों के खिलाफ अपने गुस्से भरे बयान के लिए विराट कोहली पर तीखा हमला बोला। विराट कोहली की स्ट्राइक रेट को लेकर टी20 विश्व कप के लिए भारत की टीम की घोषणा से पहले कुछ कमेंटेटर्स ने निराश जताई थी। इसके जवाब में विराट ने कहा था कि वे सभी लोग जो स्ट्राइक-रेट के बारे में बात करते हैं और कहते हैं कि मैं स्पिन को अच्छी तरह से नहीं खेल पाता, वे ही इस बारे में बात कर रहे हैं। मेरे लिए, यह टीम के लिए गेम जीतने के बारे में है।

कोहली ने कहा कि वर्षों से मैंने दिन-ब-दिन ऐसा किया है। अपनी टीमों के लिए गेम जीते हैं। कोहली ने कुछ पूर्व खिलाड़ियों पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि आप स्वयं उस स्थिति में नहीं थे, तो बैठकर बॉक्स में गेम के बारे में बात करें, अपनी धारणाओं के बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन जो खेल रहे हैं वे जानते हैं कि क्या हो रहा है।

कोहली के इसी बयान से गावस्कर नाराज दिखे। उन्होंने 4 मई को आरसीबी बनाम गुजरात के मैच के बाद कहा, "कॉमेंटेटर्स ने सिर्फ़ तभी सवाल किया, जब स्ट्राइक रेट 118 का था। मैं बहुत श्योर नहीं हूं, मैं बहुत सारे मैच नहीं देखता। इसलिए मुझे नहीं पता कि दूसरे कॉमेंटेटर्स ने क्या कहा। लेकिन अगर आपका स्ट्राइक रेट 118 का है और फिर वो 14वें या 15वें ओवर में इसी स्ट्राइक रेट के साथ आउट होते हैं, और आपको इसके लिए तारीफ़ चाहिए, तो मामला अलग है। बहुत अलग है।"

गावस्कर की नाराजगी यहीं नहीं रूकी। उन्होंने आग कहा, "ये सारे लोग बात करते हैं, अरे हमें तो बाहर के लोगों की परवाह नहीं है। फिर आप क्यों बाहर की आवाज या ये जो कुछ भी है, उसका जवाब क्यों देते हैं। हम सबने थोड़ी क्रिकेट खेली है, बहुत ज्यादा नहीं, लेकिन थोड़ी खेली है। हमारा कोई एजेंडा नहीं है। हम वही बोलते हैं, जो दिखता है। हमारा कोई पसंदीदा या नापसंद प्लेयर नहीं है। और अगर ऐसा है भी, तो भी हम वही बोलते हैं जो घट रहा होता है।"

Open in app