SA vs PAK: एक और पाकिस्तानी खिलाड़ी का वीडियो वायरल, पांचवें वनडे में बैटिंग के दौरान कहे 'अपशब्द'

Fakhar Zaman: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें वनडे में पाकिस्तानी ओपनर फखर जमान द्वारा बैटिंग के दौरान अपशब्द के इस्तेमाल का वीडियो वायरल हो रहा है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 1, 2019 04:08 PM2019-02-01T16:08:05+5:302019-02-01T16:08:05+5:30

Stump-mic caught opening batsman Fakhar Zaman using a cuss word during 5th ODI vs South Africa | SA vs PAK: एक और पाकिस्तानी खिलाड़ी का वीडियो वायरल, पांचवें वनडे में बैटिंग के दौरान कहे 'अपशब्द'

पाकिस्तानी बल्लेबाज फखर जमान के अपशब्द इस्तेमाल करने का वीडियो वायरल

googleNewsNext

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मैदान में अपनी टिप्पियों के लिए विवादों में घिरी पाकिस्तान टीम से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

वनडे सीरीज के एक मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एंडिले फेलुकवायो के खिलाफ नस्लभेदी टिप्पणी करने वाले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद पर आईसीसी ने दो वनडे और दो टी20 समेत कुल चार मैचों का बैन लगा दिया है। 

फखर जमान का अश्लील शब्द बोलने का वीडियो हुआ वायरल

अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को खेले गए सीरीज के पांचवें और आखिरी वनडे में बैटिंग के दौरान पाकिस्तानी ओपनर फखर जमान द्वारा गालियां देने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से जीत मिली थी।

इस मैच में पाकिस्तानी ओपनर इमाम उल हक 8 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद फखर जमान और बाबर आजम ने दूसरे विकेट के लिए 56 रन की साझेदारी की। 

इस साझेदारी के दौरान कगीसो रबादा की एक शॉर्ट गेंद फखर जमान को जा लगी। जमान इस गेंद के उछलने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन यह पिच होने के बाद उतनी नहीं उछली और जमान के शरीर से जा टकराई।

इस गेंद को लेकर जमान ने अपनी निराशा जताते हुए साथी बल्लेबाज से कहा, स्लो हो गया। यार वो 140 है, ***** स्लो आ रहा है। 

अंत में जमान ही पाकिस्तान के लिए टॉप स्कोरर रहे और 73 गेंदों में 70 रन की पारी खेली। इसकी मदद से पाकिस्तान ने 50 ओवर में 240 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसे दक्षिण अफ्रीका ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया और पांच वनडे मैचों की सीरीज 3-2 से जीत ली।

Open in app