IPL 2021: भारत के लिए रवाना होते ही टूटा स्टीव स्मिथ का दिल, वाइफ से कहा- आई लव यू, मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा

Steve Smith posts a heartwarming message for his wife: सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ ने वाइफ के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है।

By अमित कुमार | Published: April 3, 2021 01:40 PM2021-04-03T13:40:12+5:302021-04-03T13:43:22+5:30

Steve Smith posts a heartwarming message for his wife before leaving for IPL 2021 | IPL 2021: भारत के लिए रवाना होते ही टूटा स्टीव स्मिथ का दिल, वाइफ से कहा- आई लव यू, मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा

वाइफ डेनी विलिस संग स्टीव स्मिथ। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlightsस्टीव स्मिथ इस साल दिल्ली के लिए आईपीएल खेलते नजर आएंगे।दिल्ली की टीम से जुड़ने के लिए स्मिथ भारत रवाना हो गए हैं।पिछले सीजन स्मिथ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे।

Steve Smith posts a heartwarming message for his wife: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते नजर आएंगे। इस साल आईपीएल में स्टीव स्मिथ अपना फॉर्म वापस पाना चाहेंगे। स्टीव स्मिथ पिछले साल तक राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे, लेकिन खराब फॉर्म के कारण उन्हें टीम ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। 

स्टीव स्मिथ के लिए साल 2020 बेहद खराब रहा था। एशेज सीरीज के बाद से ही उनका बल्ला खामोश है। उनका टेस्ट औसत 30 से भी कम है। वहीं पिछले साल आईपीएल में भी वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। आईपीएल में खेलने के लिए स्टीव स्मिथ भारत के लिए रवाना हो गए हैं। स्टीव स्मिथ को एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए उनकी वाइफ डेनी विलिस आईं थी।

डेनी विलिस को याद करते हुए स्मिथ ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। स्मिथ ने लिखा कि मुझे एयरपोर्ट तक ड्रॉप करने के लिए धन्यवाद। आई लव यू और मैं तुम्हें आने वाले दिनों में बहुत मिस करने वाला हूं। इससे पहले भी स्मिथ ने वाइफ को लेकर एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि 114 दिन हो गए हैं और सात दिन बचे हैं। साढ़े चार महीने से भी ज्यादा समय से अपनी पत्नी से अलग हूं। मैं इंतजार नहीं कर पा रहा हूं कि कब वह मेलबर्न में मिले और हम साथ में क्रिसमस मनाएं। 

Open in app