SRH Vs RCB IPL 2021 Match 6 Shahbaz Nadeem pick brilliant catch Devdutt Padikkal | IPL 2021: मैदान पर शाहबाज नदीम ने पकड़ा कमाल का कैच, देखे बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल भी रह गए हैरान
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsआरसीबी के कप्तान विराट कोहली टीम के लिए अहम साबित हो सकते हैं।कोरोना से वापसी कर रहे देवदत्त पडिक्कल आज कुछ खास नहीं कर सके। हैदराबाद की टीम ने आज टीम में दो बदलाव किए हैं।

IPL 2021, SRH vs RCB Dream11 Team Prediction, Playing 11, Players List latest Updates: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की शुरुआत खराब रही और टीम को तीसरे ओवर में ही देवदत्त पडिक्कल के रूप में बड़ा झटका लगा। 

देवदत्त पडिक्कल 11 रन बनाकर आउट हुए। भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर पडिक्कल ने हवा में शॉट खेला जिसे शहबाज नदीम ने अपने हाथों में लपक लिया। शहबाज नदीम ने हवा में छलांग लगाते हुए कैच पकड़ लिया। इस मैच में हैदराबाद ने मोहम्मद नबी और संदीप शर्मा की जगह जेसन होल्डर और शबहाज नदीम को मौका दिया है। वहीं आरसीबी ने रजत पटीदार की जगह देवदत्त पडिक्कल को मौक दिया है। 

सनराइजर्स हैदराबाद की कोशिश इस मुकाबले को जीतकर लीग में अपनी पहली जीत हासिल करने की होगी। हैदराबाद के लिए मिडिल ऑर्डर में शानदार फॉर्म में चल रहे मनीष पांडे पर बड़ा स्कोर बनाने का दबाब होगा। पिछले मैच में पांडे ने अर्धशतक जरूर लगाया था , लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके थे। हैदराबाद के लिए ओपनिंग और टॉप ऑर्डर अभी भी चिंता का विषय है। 

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन: 

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, डेनियल क्रिश्चियन, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल। 

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, टी नटराजन, शाहबाज नदीम और भुवनेश्वर कुमार।

Web Title: SRH Vs RCB IPL 2021 Match 6 Shahbaz Nadeem pick brilliant catch Devdutt Padikkal

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे