कोहली की फोटो शेयर कर BCCI ने पूछा कैप्शन, श्रेयस अय्यर ने कप्तान को ट्रोल करते हुए किया ये फनी कमेंट

मैच शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली की एक फोटो शेयर की और फैंस से कैप्शन देने के लिए कहा।

By सुमित राय | Published: February 21, 2020 10:38 AM2020-02-21T10:38:05+5:302020-02-21T11:26:25+5:30

Shreyas Iyer pulls Virat Kohli's leg on Instagram after BCCI photo and ask for caption | कोहली की फोटो शेयर कर BCCI ने पूछा कैप्शन, श्रेयस अय्यर ने कप्तान को ट्रोल करते हुए किया ये फनी कमेंट

श्रेयस अय्यर ने कोहली की इस फोटो पर कमेंट में लिखा- की घुंघरू टूट गए

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम ने इंस्टाग्राम पर कोहली की फोटो शेयर कर फैंस से कैप्शन देने के लिए कहा।फोटो में कोहली अपनी दोनों हाथ फैलाकर चल रहे हैं और उनका कोर्ट भी हवा में उड़ रहा है।कोहली की फोटो पर उनके साथी खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने एक मजेदार कमेंट किया।

भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेल रही है। बारिश के कारण मैच का आखिरी सत्र खराब हो गया। मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बना लिए थे।

मैच शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली की एक फोटो शेयर की और फैंस से कैप्शन देने के लिए कहा। फोटो में विराट कोहली अपनी दोनों हाथ फैलाकर चल रहे हैं और उनका कोर्ट भी हवा में उड़ता नजर आ रहा है।

कोहली की फोटो पर कई फैंस ने मजेदार कमेंट किए, लेकिन इस बीच उनके साथी खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने एक मजेदार कमेंट किया, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। श्रेयस अय्यर ने कोहली के फोटो पर कमेंट में लिखा, 'की घुंघरू टूट गए।'

मैच में टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 40 रन तक अपने 3 विकेट गंवा दिए। पृथ्वी शॉ 16 रन, पुजारा 11 और विराट कोहली 2 रन बनाकर आउट हुए। लंच तक भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 79 रन बनाए थे।

लंच के बाद मयंक अग्रवाल 34 और हनुमा विहारी के 7 रन बनाकर आउट होने से भारत ने अपने 5 विकेट 101 रन पर गंवा दिए। इसके बाद अंजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत ने पारी को संभाला, लेकिन टी ब्रेक के बाद आई बारिश का कारण पहले दिन का खेल समय से पहले खत्म करना पड़ा। 

पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बना लिए थे। भारत की ओर से अजिंक्य रहाणे 38 रन और ऋषभ पंत 10 रन बनाकर खेल रहे थे।

Open in app