माही को लेकर आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान, कहा- CSK को धोनी को टीम से बाहर कर 15 करोड़ रुपये बचा लेने चाहिए

आकाश चोपड़ा ने धोनी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को गंभीर सलाह दी है। आकाश चोपड़ा ने बताया कि धोनी को टीम किस तरह कम पैसों में अपने पास रिटेन रख सकती है।

By अमित कुमार | Published: November 17, 2020 01:37 PM2020-11-17T13:37:45+5:302020-11-17T14:04:50+5:30

Should Chennai Super Kings retain MS Dhoni in mega auction Aakash Chopra has answer | माही को लेकर आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान, कहा- CSK को धोनी को टीम से बाहर कर 15 करोड़ रुपये बचा लेने चाहिए

महेंद्र सिंह धोनी। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsतीन बार की चैंपियन टीम पहली बार इस टूर्नामेंट के प्लेआफ में पहुंचने में नाकाम रही। धोनी ने अंतिम मैच में स्पष्ट किया कि यह उनका इस फ्रेंचाइजी की तरफ से आखिरी मैच नहीं है।आकाश चोपड़ा ने एक वीडियो में कहा, 'मुझे लगता है कि सीएसके को धोनी को रिलीज कर देना चाहिए।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई के लिए सालों से नेतृत्व करने वाले महेंद्र सिंह धोनी के लिए यह आईपीएल बेहद खराब गुजरा। महेंद्र सिंह धोनी अगले साल भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते हुए नजर आएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स को अपने कप्तान से बड़ी वापसी की उम्मीद होगी। हालांकि, पूर्व क्रिकेटर और मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने चेन्नई को धोनी को रिलीज करने की सलाह दी है। 

आकाश चोपड़ा ने एक वीडियो में कहा, 'मुझे लगता है कि सीएसके को धोनी को रिलीज कर देना चाहिए अगर मेगा ऑक्शन होता है तो, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि धोनी की टीम में ना रखें, वह अगला आईपीएल खेलेंगे और अगर आप उन्हें रिटेन करते हैं तो आपको 15 करोड़ रुपये भरने होंगे। अगर धोनी रुकते हैं और वह महज 2021 आईपीएल खेलते हैं, तो आपको 15 करोड़ रुपए 2022 सीजन में वापस मिलेंगे, लेकिन तब आप उस पैसे का क्या करेंगे? यही मेगा ऑक्शन का फायदा है, सीएसके राइट टू मैच कार्ड के जरिए उन्हें वापस टीम में ला सकता है।'

चेन्नई के लिए बेहद खराब गुजरा आईपीएल 2021

चेन्नई के लिये यह सत्र बेहद निराशाजनक रहा। तीन बार की चैंपियन टीम पहली बार इस टूर्नामेंट के प्लेआफ में पहुंचने में नाकाम रही। अगले साल आइ्रपीएल अप्रैल – मई में आयोजित किया जाएगा लेकिन विश्व में कोविड-19 की परिस्थितियों को देखते हुए इसकी तिथियों में बदलाव किया जा सकता है। धोनी ने अंतिम मैच में स्पष्ट किया कि यह उनका इस फ्रेंचाइजी की तरफ से आखिरी मैच नहीं है।

15 अगस्त को धोनी ने ले लिया था संन्यास

धोनी ने कोविड-19 के कारण ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाला टी20 विश्व कप स्थगित होने के बाद इस साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी लेकिन उनका कम से कम दो साल तक आईपीएल में खेलने की संभावना थी। धोनी ने भारत की तरफ से आखिरी मैच पिछले साल वनडे विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के रूप में खेला था। 

Open in app