शोएब अख्तर ने जेम्स एंडरसन को कहा 'मीडियम पेसर', भड़के फैंस ने सोशल मीडिया में लगा दी क्लास

Shoaib Akhtar,James Anderson: पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने जेम्स एंडरसन को 600 टेस्ट विकेट लेने की बधाई देते हुए कहा मीडियम पेसर, फैंस ने लगाई क्लास

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 27, 2020 12:13 PM2020-08-27T12:13:47+5:302020-08-27T12:56:27+5:30

Shoaib Akhtar gets trolled on Twitter after calling James Anderson 'medium-pacer' | शोएब अख्तर ने जेम्स एंडरसन को कहा 'मीडियम पेसर', भड़के फैंस ने सोशल मीडिया में लगा दी क्लास

शोएब अख्तर जेम्स एंडरसन को 'मीडियम पेसर' बताकर हुए ट्रोल (Twitter)

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड के जेम्स एंडरसन बने 600 टेस्ट विकेट लेने वाले दुनिया के पहले तेज गेंदबाजशोएब अख्तर ने एंडरसन को बताया मीडियम पेसर, फैंस ने लगाई सोशल मीडिया में क्लास

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन मंगलवार को 600 टेस्ट विकेट लेने वाले दुनिया के पहले तेज गेंदबाज बन गए। एंडरसन ने ये उपलब्धि पाकिस्तान के खिलाफ साउथम्पटन में खेले गए तीसरे टेस्ट के आखिरी दिन अजहर अली को आउट करके अपने 600 विकेट पूरे कर लिए।

एंडरसन की इस शानदार उपलब्धि पर दुनिया भर से उन्हें बधाइयां मिलीं। लेकिन पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने बधाई संदेश में कुछ ऐसा कहा कि फैंस भड़क गए।

शोएब अख्तर ने जेम्स एंंडरसन को बताया 'मीडियम पेसर'

अख्तर ने एंडरसन को 600 विकेट लेने की उपलब्धि पर बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'जेम्स एंडरसन द्वारा अविश्वसनीय 600, क्या शानदार उपलब्धि। एक मध्य गति के तेज गेंदबाज के तौर पर 156 टेस्ट मैच खेलने की उपलब्धि कम नहीं हैं।'

एंडरसन को मीडियम पेसर कहने पर फैंस ने लगाई शोएब अख्तर की क्लास

अख्तर का एंडरसन को 'मीडियम पेसर' कहना फैंस को रास नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया में इस पूर्व गेंदबाज की जमकर क्लास लगाई।

अख्तर क्रिकेट से संन्यास के बाद अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं, जहां वह इस खेल के बारे में अपने विचार साझा करते हैं। उन्हें अपने विवादित और बोल्ड कमेंट्स के लिए जाना जाता है। 
अपने खेलने के दिनों में उन्हें रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाना जाता था। लेकिन टेस्ट में उनके आंकड़े जेम्स एंडरसन के सामने कहीं नहीं ठहरते।

एंडरसन ने जहां 156 टेस्ट में 600 विकेट लिए हैं, जिनमें 29 बार पारी में 5 विकेट लेने की उपलब्धि शामिल है तो वहीं शोएब अख्तर ने 46 टेस्ट में 178 विकेट लिए, जिनमें 12 बार पारी में 5 विकेट लेने की उपलब्धि शामिल है।

Open in app