Shikhar Dhawan spotted feeding cute birds, violating bird flu guidlines in varanasi | शिखर धवन पर हो सकती है कार्रवाई, भारी पड़ा परिंदों को दाना खिलाना
शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर पक्षियों को दाना खिलाते हुए ये तस्वीरें शेयर की थीं।

Highlightsपक्षियों को दाना खिलाकर विवाद में फंसे शिखर धवन। बर्ड फ्लू की वजह से पक्षियों को दाना खिलाने पर लगी है रोक।कार्रवाई के मूड में जिला प्रशासन।

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। इस सलामी बल्लेबाज की वाराणसी में विदेशी पक्षियों को दाना खिलाते हुए तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसके बाद मामला गर्मा गया है। बर्ड फ्लू के चलते जिला प्रशासन ने पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक लगा रखी है, ऐसे में शिखर धवन पर कार्रवाई हो सकती है।

शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर की तस्वीरें

शिखर धवन ने खुद नाव में बैठकर पक्षियों को दाना खिलाते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "खुशियां पक्षियों को खाना खिलाने में हैं।"

शिखर धवन पर हो सकती है कार्रवाई

शिखर धवन इस मामले में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। जांच के बाद प्रशासन ठोस कदम उठा सकता है। वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया शिखर धवन के अलावा जो नाविक उनके साथ था, उस पर भी कार्रवाई की जा सकती है।

शिखर धवन ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

बता दें कि शिखर धवन वाराणसी यात्रा के दौरान गंगा आरती में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए और नौका विहार किया। शिखर धवन माथे पर चंदन का टीका लगाए भी नजर आए थे।

Web Title: Shikhar Dhawan spotted feeding cute birds, violating bird flu guidlines in varanasi

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे