Video: शिखर धवन ने फैंस के लिए गाया रैप, बताया कोरोना को ऐसे हराएंगे

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया था, जिसका आयोजन पहले 29 मार्च से किया जाना था।

By सुमित राय | Published: March 24, 2020 08:29 AM2020-03-24T08:29:16+5:302020-03-24T08:29:16+5:30

Shikhar Dhawan raps on Twitter, urges people to stay at home | Video: शिखर धवन ने फैंस के लिए गाया रैप, बताया कोरोना को ऐसे हराएंगे

शिखर धवन ने  रैप गाकर कोरोना को चीर कर रख देने की बात कही है। (फोटो- सोर्स धवन ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण आईपीएल समेत दुनियाभर के सभी स्पोर्ट्स इवेंट पर ब्रेक लगा हुआ है।ऐसे मुश्किल समय में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रैप गाकर अपने फैंस का हौंसला बढ़ाया।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण आईपीएल समेत दुनियाभर के सभी स्पोर्ट्स इवेंट पर ब्रेक लगा हुआ है और सभी खिलाड़ी घरों में कैद होने को मजबूर है। ऐसे मुश्किल समय में भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रैप गाकर अपने फैंस का हौंसला बढ़ाया।

शिखर धवन ने  रैप गाकर कोरोना को चीर कर रख देने की बात कही है। 34 वर्षीय इस लेफ्टहैंडर बल्लेबाज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 17 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया।

इस वीडियो में धवन अपने घर पर बैठे हैं और कोरोना के खिलाफ 4 लाइन का एक रैप गा रहे हैं। धवन ने गाते हुए बताया, कोरोना को कर देंगे हम चीर बंदे! हिंदुस्तानियों को यह पूरा यकीन बंदे! बैठ जाओ तुम भी घर पर सभी के साथ! फैला देंगे फिर से हम खुशियों के राज!

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया था, जिसका आयोजन पहले 29 मार्च से किया जाना था। इसके साथ ही सभी आईपीएल टीमों ने अनिश्चितकाल के लिए अपने अभ्यास सत्रों को भी रद्द कर दिया है।

Open in app