shahid afridi gets angry on naveen ul haq behaviour after match watch video | मोहम्मद आमिर से भिड़ा यह अफगान क्रिकेटर तो फूटा शाहिद अफरीदी का गुस्सा, कहा- तुम्हारे पैदा होने से पहले मैंने जड़ दिया था शतक
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsकैंडी टस्कर्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 196 रन बनाए, जिसके जवाब में शाहिद अफरीदी की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर महज 171 रन बना सकी। गाले ग्लैडिएटर्स के कप्तान शाहिद अफरीदी भी नवीन उल हक से उलझते हुए नजर आए।कैंडी टस्कर्स ने इस मुकाबले में गाले ग्लैडिएटर्स को 25 रनों से हरा दिया।

सोमवार को लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2020 में कैंडी टस्कर्स और गाले ग्लैडिएटर्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच के दौरान अफगानिस्तानी क्रिकेटर नवीन उल हक (कैंडी टस्कर्स) और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (गाले ग्लैडिएटर्स) के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मैदान पर हुए इस बहस को देखने के बाद गाले ग्लैडिएटर्स के कप्तान शाहिद अफरीदी भी अपना गुस्सा नहीं रोक पाए। 

बताया जा रहा है कि नवीन ने इस दौरान आमिर को गालियां दीं और अभद्र व्यवहार किया। मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने नवीन उल हक से इस लड़ाई का कारण पूछा। जिसके बाद नवीन उल हक ने अफरीदी संग भी उलझते हुए नजर आए। फिर क्या था अफरीदी ने उन्हें बताया कि आखिर क्रिकेट का असली बॉस कौन है। 

शाहिद अफरीदी ने इस 21 साल के अफगान खिलाड़ी को जवाब देते हुए कहा कि बेटा मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक जड़ दिया था, तुम्हारे पैदा होने से पहले। शाहिद अफरीदी की यह बात सच भी है। दरअसल, शाहिद अफरीदी 20 साल की उम्र में वनडे क्रिकेट में उस उम्र में सबसे ज्यादा वनडे इंटरनेशनल रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। अफरीदी जैसे सीनियर खिलाड़ी के साथ नवीन उल हक का इस तरह का व्यवहार फैंस को भी पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर वह लगातार इसकी आलोचना कर रहे हैं। 

Web Title: shahid afridi gets angry on naveen ul haq behaviour after match watch video

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे