अफरीदी 'तंबाकू' खाते कैमरे में हुए कैद, फिर मीडिया के सवाल पर दिया ये जवाब, देखें वीडियो

ये पहली बार नहीं है अफरीदी किसी हरकत की वजह से विवादों में आये हैं। हाल में कश्मीर मसले पर विवादित ट्वीट के कारण भी अफरीदी चर्चा में थे।

By विनीत कुमार | Published: September 8, 2018 04:17 PM2018-09-08T16:17:34+5:302018-09-08T16:24:12+5:30

Shahid Afridi caught on camera chewing tobacco during pakistan national event and gets trolled | अफरीदी 'तंबाकू' खाते कैमरे में हुए कैद, फिर मीडिया के सवाल पर दिया ये जवाब, देखें वीडियो

शाहिद अफरीदी (फाइल फोटो)

googleNewsNext

इस्लामाबाद, 8 सितंबर:पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अब संन्यास ले चुके शाहिद अफरीदी एक बार फिर विवादों में हैं। पाकिस्तान के रक्षा दिवस समारोह के दौरान एक कार्यक्रम में दरअसल वह तंबाकू खाते कैमरे में कैद हो गये। हालांकि, अफरीदी ने बाद में सफाई दी कि वे लौंग खा रहे थे।

इस कार्यक्रम में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सहित कई अहम व्यक्ति मौजूद थे। यह कार्यक्रम गुरुवार (6 सितंबर) को पाकिस्तान के रावलपिंडी में हुआ। इसी कार्यक्रम के दौरान अफरीदी सबसे छिपा कर तंबाकू को अपने होंठों के बीच में रखते हुए कैमरे में कैद हो गये। इसके बाद यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोंगों ने पाकिस्तान के इस दिग्गज बल्लेबाज का खूब मजाक बनाया।






वैसे अफरीदी ने बाद में मीडिया के सवाल पर कहा कि वे लौंग और सौंफ खा रहे थे। देखिए, अफरीदी ने क्या कहा...


अफरीदी ने आखिरी बार पाकिस्तान के लिए 2016 में खेला था। इस साल वह कनाडा ग्लोबल टी20 लीग और पाकिस्तान क्रिकेट लीग में खेलते नजर आये थे।  अफरीदी के 27 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी20 मैच हैं। टेस्ट मैचों में 1716 रन बनाने वाले अफरीदी पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार रहे हैं। 

अफरीदी के नाम इंटरनेशनल वनडे मैचों में 8064 रन और इंटरनेशनल टी 20 में 1416 रन हैं। अफरीदी ने एक ऑलराउंडर के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई और वनडे में 395 विकेट झटके। टेस्ट में अफरीदी के नाम 48 और इंटरनेशनल टी20 में 98 विकेट हैं।

वैसे ये पहली बार नहीं है अफरीदी अपनी किसी हरकत की वजह से विवादों में आये हैं। कुछ महीने पहले कश्मीर पर अपने एक विवादित ट्वीट के कारण भी अफरीदी चर्चा में आये थे। अफरीदी ने उस समय कश्मीर मसले पर संयुक्त राष्ट्र संघ को दखल देने की बात कही थी।

Open in app