Ruturaj Gaikwad to undergo 2 more COVID tests; 11 others back in CSK bio-bubble after testing negative | IPL 2020:चेन्नई सुपर किंग्स की बढ़ी चिंता, ऋतुराज गायकवाड़ का फिर से होगा कोरोना टेस्ट
IPL 2020:चेन्नई सुपर किंग्स की बढ़ी चिंता, ऋतुराज गायकवाड़ का फिर से होगा कोरोना टेस्ट

पिछले महीने कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के रविवार से दो और परीक्षण होंगे और वह इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं।

सीएसके दल के 13 सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और इनमें दो खिलाड़ी ऋतुराज और दीपक चाहर भी शामिल थे। 11 अन्य लोगों के अलावा चाहर भी इस वायरस से उबरने के बाद ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं। इससे पहले उनके दो परीक्षण हुए जिसमें वे नेगेटिव आए।

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने रविवार को पीटीआई से कहा, ‘‘नियमों के अनुसार रुतुराज के दो और परीक्षण होंगे, आज और कल। अगर वह नेगेटिव पाए गए तो वह टीम होटल में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़ेंगे। स्टाफ के अन्य सदस्य नेगेटिव पाए गए हैं और अब सामान्य हैं। वे टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में लौट चुके हैं।’’

भारत ए की टीम में नियमित रूप से खेलने वाले ऋतुराज चाहर के पॉजिटिव पाए जाने के कुछ दिन बाद संक्रमित पाए गए हैं। ऋतुराज को सीएसके की टीम में सुरेश रैना की जगह लेने का दावेदार माना जा रहा है लेकिनी सीएसके को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि रविवार और सोमवार को उनका परीक्षण होगा।

रैना निजी कारणों से आईपीएल के आगामी सत्र से हट गए हैं। कोरोना वायरस परीक्षण में नेगेटिव आने के बाद रुतुराज को हृदय और फेफड़ों से जुड़े परीक्षण कराने होंगे जिससे उनकी फिटनेस की जांच होगी।

ऋतुराज के चयन के लिए एक हफ्ते बाद ही उपलब्ध होने की उम्मीद है जिसके वह 19 सितंबर को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ सीएसके के टूर्नामेंट के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे और उनके कुछ और मैचों से भी बाहर रहने की संभावना है।

Web Title: Ruturaj Gaikwad to undergo 2 more COVID tests; 11 others back in CSK bio-bubble after testing negative
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे