आंद्रे रसेल की खराब फॉर्म ने बढ़ाई KKR के फैंस की चिंता, खिलाड़ी के वाइफ को किया ट्रोल तो मिला ये जवाब

आंद्रे रसेल इस सीजन बल्ले से कम और गेंद से ज्यादा अच्छा काम कर रहे हैं। रसेल आने वाले मुकाबलों में टीम के लिए बल्ले से भी अपना योगदान देना चाहेंगे।

By अमित कुमार | Published: October 10, 2020 10:19 AM2020-10-10T10:19:19+5:302020-10-10T10:19:19+5:30

Russell wife shuts down a troll who made a distasteful remark | आंद्रे रसेल की खराब फॉर्म ने बढ़ाई KKR के फैंस की चिंता, खिलाड़ी के वाइफ को किया ट्रोल तो मिला ये जवाब

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsरसेल चेन्नई के खिलाफ बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे थे और जल्द ही पवेलियन लौट गए। केकेआर तीन जीत के साथ छह अंक लेकर चौथे स्थान पर है।सुनील नरेन शुरुआती विफलताओं के बाद बल्ले और गेंद से फॉर्म में लौटे हैं।

केकेआर के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल का बल्ला इस सीजन खामोश रहा है। पिछले सीजन कई मैचों में केकेआर को अकेले दम जीत दिलाने वाले रसेल का आउट ऑफ फॉर्म होना टीम की चिंताएं बढ़ा रहा है। रसेल चेन्नई के खिलाफ बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे थे और जल्द ही पवेलियन लौट गए। 

रसेल की खराब फॉर्म को देखकर कुछ फैंस ने उनकी वाइफ जेसिम लोरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन क्रिकेटर की पत्नी ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- जेसिम लोरा आंटी प्लीज दुबई जाइए, रसेल अच्छी फॉर्म में नहीं हैं। इसपर जेसिम लोरा ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया और रिप्लाई देते हुए लिखा- वह अपनी बेस्ट फॉर्म में है।

चौथे स्थान पर केकेआर की टीम

केकेआर तीन जीत के साथ छह अंक लेकर चौथे स्थान पर है। कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद केकेआर खिताब के प्रबल दावेदारों में शामिल हो गई है चूंकि उसके अधिकांश खिलाड़ी फॉर्म में हैं। शुभमन गिल सलामी बल्लेबाज के तौर पर प्रभावित कर रहे हैं जबकि राहुल त्रिपाठी में गजब का आत्मविश्वास है। उन्होंने दो दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 87 रन की पारी खेली। 

फॉर्म में नहीं कप्तान दिनेश कार्तिक

सुनील नरेन शुरुआती विफलताओं के बाद बल्ले और गेंद से फॉर्म में लौटे हैं। मध्यक्रम में इयोन मॉर्गन की मौजूदगी टीम को मजबूती देती है और नीतिश राणा ने भी प्रभावित किया है। आंद्रे रसेल ने हालांकि अभी तक वह फॉर्म नहीं दिखाया है जिसके लिये वह जाने जाते हैं। केकेआर के लिए चिंता का सबब कप्तान दिनेश कार्तिक का खराब फॉर्म है । टूर्नामेंट की शुरूआत में तीसरे नंबर पर उतरकर भी वह विफल रहे और पिछले मैच में सातवें नंबर पर भी कोई कमाल नहीं कर सके।

Open in app