इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ भारतीय एक्ट्रेस की तस्वीर हुई वायरल, उड़ी शादी की अफवाह

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की एक तस्वीर इन दिनों फिर से वायरल हो रही है, जिसमें वह पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर के साथ नजर आ रही हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 3, 2020 02:40 PM2020-05-03T14:40:01+5:302020-05-03T14:44:30+5:30

Rumours of Tamannaah Bhatia tying the knot with Pakistani cricketer Abdul Razzaq. | इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ भारतीय एक्ट्रेस की तस्वीर हुई वायरल, उड़ी शादी की अफवाह

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ भारतीय एक्ट्रेस की तस्वीर हुई वायरल, उड़ी शादी की अफवाह

googleNewsNext
Highlightsअभिनेत्री तमन्ना भाटिया की अब्दुल्ल रज्जाक के साथ तस्वीर वायरल।2 साल पुरानी है ये फोटो, पहले भी लोगों ने उड़ाई थी शादी की अफवाह।तमन्ना भाटिया ने खुद बताई थी तस्वीर की हकीकत।

क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री के बीच संबंधों को लेकर चर्चा अक्सर होती ही रही है। उनमें से कुछ सच निकलती हैं, जबकि कुछ महज अफवाह ही होती है। एक तस्वीर इन दिनों फिर से वायरल हो रही है, जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी से जोड़कर देखा जा रहा है।

असल में ये फोटो काफी वक्त पुरानी है, जिसमें बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ नजर आ रही हैं। उस वक्त भी दोनों के बीच प्रेम संबंधों को लेकर अफवाह खूब उड़ाई गई थी।

दो साल पुरानी इस तस्वीर को देखकर लोग ये पूछ रहे हैं कि क्या भारतीय स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की तरह तमन्ना भाटिया भी पाकिस्तान की बहू बनने जा रही हैं? लेकिन, इसमें किसी भी प्रकार की सच्चाई नहीं है। दरअसल उस वक्त तमन्ना और अब्दुल्ल रज्जाक एक जूलरी शॉप के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे।

बता दें कि अब्दुल्ल रज्जाक शादीशुदा हैं और उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। तमन्ना भाटिया इन अफवाहों पर पहले भी अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। उन्होंने कहा था, “यह खबर गलत है। मेरी शादी नहीं हो रही है। जब कोई मेरे जीवन में कोई आएगा, मैं आपको उस दिन जरूर बताऊंगी।”

मॉडलिंग से करियर की शुरुआत: तमन्ना ने साल 2005 में मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने हिंदी मूवी 'चांद सा रोशन चेहरा' से डेब्यू किया था। तमन्ना साल 2013 में फिल्म 'हिम्मतवाला' से दोबारा बॉलीवुड में आई थीं।

फिटनेस का रखती हैं पूरा ख्याल: तमन्ना भाटिया अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। वह सुबह 6 बजे उठ जाती हैं और उसके बाद कार्डियो करती हैं। साथ ही ट्रेडमिल पर रनिंग भी। इसके बाद वो स्ट्रेंथ ट्रेनिंग करती हैं, जिसमें लाइट डंबल एक्सरसाइज शामिल रहती है। तमन्ना को बंद कमरे में वर्कआउट करना बिल्कुल पसंद नहीं है। इसलिए वो आउटडोर में कुछ पुश-अप्स, क्रंचेस और डबल वर्कआउट करती हैं। 

Open in app