क्रुणाल पंड्या ने कहा विराट कोहली हैं टीम इंडिया के राउडी राठौड़, इस खिलाड़ी को बताया मोगैम्बो

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को टीम इंडिया का राउडी राठौड़ बताया है।

By सुमित राय | Published: February 18, 2020 05:23 PM2020-02-18T17:23:36+5:302020-02-18T17:23:36+5:30

Rowdy Rathore is Virat Kohli, Chulbul Pandey is Kedar Jadhav, Mogambo is Shikhar Dhawan, says Krunal Pandya | क्रुणाल पंड्या ने कहा विराट कोहली हैं टीम इंडिया के राउडी राठौड़, इस खिलाड़ी को बताया मोगैम्बो

क्रुणाल पंड्या एक टीवी शो में विराट कोहली को राउडी राठौड़ बताया है।

googleNewsNext
Highlightsक्रुणाल पंड्या ने कहा कि भारतीय टीम के चुलबुल पांडे केदार जाधव हैं।क्रुणाल ने कहा कि कप्तान विराट कोहली टीम के राउडी राठौड़ हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने कप्तान विराट कोहली को टीम इंडिया का राउडी राठौड़ बताया है, जबकि उन्होंने कहा कि केदार जाधव भारतीय टीम के चुलबुल पाण्डेय हैं।

दरअसल, क्रुणाल पंड्या हाल ही में एक टीवी शो का हिस्सा बने थे, जहां शो के होस्ट करन वाही ने उनसे कई दिलचस्प सवाल पूछे। इस दौरान उन्होंने क्रुणाल से पूछा कि इस वक्त के भारतीय क्रिकेटर्स में आप बॉलीवुड के किस एक्टर को देखते हैं।

इस सवाल के जवाब में क्रुणाल ने कहा कि भारतीय टीम के चुलबुल पांडे केदार जाधव हैं, जबकि विराट कोहली टीम के राउडी राठौड़ हैं। इस टीम में जय और वीरू मैं और हार्दिक हैं। इसके साथ ही क्रुणाल ने शिखर धवन को टीम इंडिया मोगैम्बो बताया है।

जब करन ने क्रुणाल से उनके फेवरेट एक्टर के बारे में पूछा तो उन्होंने अजय देवगन का नाम लिया। उन्होंने कहा, 'अजय देवगन और मुझमें काफी समानता है और इसी वजह से वो मेरे सबसे पसंदीदा एक्टर हैं।'

Open in app