कप्तान रोहित शर्मा भारत-पाक के बीच टेस्ट क्रिकेट संबंधों को फिर से शुरू करने के लिए हैं तैयार

मेन इन ब्लू के कप्तान रोहित शर्मा दृढ़ता से सहमत हैं कि उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ नियमित द्विपक्षीय श्रृंखला खेलनी चाहिए, खासकर लाल गेंद प्रारूप में।

By रुस्तम राणा | Published: April 18, 2024 05:07 PM2024-04-18T17:07:43+5:302024-04-18T17:07:43+5:30

Rohit Sharma Open To Resumption Of Test Cricket Ties Between India And Pakistan | कप्तान रोहित शर्मा भारत-पाक के बीच टेस्ट क्रिकेट संबंधों को फिर से शुरू करने के लिए हैं तैयार

कप्तान रोहित शर्मा भारत-पाक के बीच टेस्ट क्रिकेट संबंधों को फिर से शुरू करने के लिए हैं तैयार

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा दृढ़ता से सहमत हैं कि उन्हें पाक के खिलाफ नियमित द्विपक्षीय टेस्ट श्रृंखला खेलनी चाहिएटीम इंडिया के कप्तान ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की गेंदबाजी लाइन-अप की प्रशंसा कीशर्मा ने कहा, मेरी दिलचस्पी केवल शुद्ध क्रिकेट में है मैं किसी और चीज के बारे में नहीं सोच रहा हूं

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट क्रिकेट संबंधों को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। मेन इन ब्लू के कप्तान दृढ़ता से सहमत हैं कि उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ नियमित द्विपक्षीय श्रृंखला खेलनी चाहिए, खासकर लाल गेंद प्रारूप में। दाएं हाथ के बल्लेबाज को उम्मीद है कि अगर उपमहाद्वीप के दो दिग्गज सबसे लंबे प्रारूप में अपने संबंधों को फिर से शुरू करते हैं तो एक रोमांचक मुकाबला होगा क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान की गेंदबाजी लाइन-अप की प्रशंसा की।

भारत और पाकिस्तान ने 2007 के बाद से टेस्ट क्रिकेट में एक दूसरे के खिलाफ नहीं खेला है जब पाकिस्तान ने तीन मैचों की श्रृंखला के लिए कट्टर प्रतिद्वंद्वियों की मेजबानी की थी। मेजबान टीम ने कड़ी सीरीज 1-0 से जीती। दोनों पक्षों के बीच आखिरी द्विपक्षीय श्रृंखला 2012-13 में हुई थी जब पाकिस्तान ने सफेद गेंद क्रिकेट खेलने के लिए भारत का दौरा किया था।

क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर बोलते हुए, वॉन ने रोहित से सवाल पूछा,"क्या आपको नहीं लगता कि भारत का नियमित रूप से पाकिस्तान से खेलना टेस्ट क्रिकेट के लिए शानदार होगा? रोहित ने सवाल के जवाब में कहा,"मैं इस पर पूरा विश्वास करता हूं! वे एक अच्छी टीम हैं। उनके पास शानदार गेंदबाजी लाइन-अप है। मुझे लगता है कि यह एक अच्छा मुकाबला होगा, खासकर यदि आप विदेशी परिस्थितियों में खेलते हैं। यह शानदार होगा।"

वॉन से जब पूछा गया कि क्या वह भारत और पाकिस्तान को नियमित श्रृंखला में शामिल होते देखना पसंद करेंगे, तो उन्हें उम्मीद है कि गेंद और बल्ले के बीच अच्छा मुकाबला होगा। उन्होंने कहा, "मुझे अच्छा लगेगा। दिन के अंत में, हम प्रतियोगिता में रहना चाहते हैं। मुझे लगता है कि यह दोनों पक्षों के बीच शानदार प्रतिस्पर्धा होगी। हम वैसे भी आईसीसी टूर्नामेंटों में उनसे खेलते हैं। इसलिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरी दिलचस्पी केवल शुद्ध क्रिकेट में है। मैं किसी और चीज के बारे में नहीं सोच रहा हूं। यह सिर्फ बल्ले और गेंद के बीच की लड़ाई है तो क्यों नहीं"

 

Open in app