मैदान पर 'सुपरमैन' बन गए रोहित शर्मा, हवा में उड़कर बल्लेबाज को भेजा पवेलियन, देख विराट कोहली भी रह गए दंग

India vs England, 2nd ODI: रोहित शर्मा के लाजबाव फील्डिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: March 27, 2021 09:51 AM2021-03-27T09:51:24+5:302021-03-27T09:51:24+5:30

Rohit Sharma gets a wicket courtesy of his fielding video goes viral | मैदान पर 'सुपरमैन' बन गए रोहित शर्मा, हवा में उड़कर बल्लेबाज को भेजा पवेलियन, देख विराट कोहली भी रह गए दंग

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा शुरुआती दोनों ही मुकाबले में बड़ा स्कोर नहीं बना सके हैं।मैदान पर रोहित शर्मा काफी फुर्ती में दिखाई देते रहे हैं।इंग्लैंड के खिलाफ भारत को पहली सफलता दिलाने में रोहित का अहम योगदान रहा।

IND vs ENG, 2nd ODI, England tour of India, 2021: भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच के दौरान बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। रोहित शर्मा के बल्ले से इस मुकाबले में सिर्फ 25 रन ही आए। रोहित भले ही बल्ले से अपना रंग दिखाने में असफल रहे हों, लेकिन फील्डिंग से उन्होंने फैंस का दिल जरूर जीत लिया। 

इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो और जेस रॉय की जोड़ी को आउट करना बेहद मुश्किल दिखाई दे रहा था। ऐसे में रोहित शर्मा ने मैदान पर शानदार फील्डिंग कर बल्लेबाज जेसन रॉय को रन आउट कर पवेलियन भेजने का काम किया। 17वें ओवर की तीसरी गेंद पर बेयरस्टो ने हल्के हाथों से गेंद को खेलकर रन चुराने का प्रयास किया। इसी दौरान रोहित शर्मा ने गेंद पकड़कर तेजी से विकेटकीपर को दिया।

रोहित ने ड्राइव लगाकर गेंद को पकड़ा और थ्रो पंत की तरफ फेंक दी। पंत ने बिना देरी किए हुए गेंद को स्टंप पर मार दी, इस तरह से जेसन रॉय रन आउट होकर पवेलियन लौटे। रोहित शर्मा ने जिस तरह से हवा में डाइव लगाकर गेंद को फेंका तो विराट कोहली भी हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर भी रोहित की इस फील्डिंग की जमकर तारीफ हो रही है। 

पहले मुकाबले में हार झेलने के बाद इंग्लैंड ने दमदार वापसी की है। इंग्लैंड ने दूसरे मैच में भारत को 6 विकेट से हरा दिया है। 337 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरुआत बेहद शानदार रही। इंग्लैंड ने महज 4 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। पहले विकेट के लिए जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने 110 रनों की पार्टनरशिप की।

 

Open in app