RCB vs KXIP IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ केएल राहुल ने किया बड़ा बदलाव, टीम में शामिल हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना अभियान 10 रन की जीत से शुरू किया और उम्मीदें जगायी कि इस सत्र में शायद चीजें उनके लिये सही रहेंगी।

By अमित कुमार | Published: September 24, 2020 07:31 PM2020-09-24T19:31:30+5:302020-09-24T19:31:30+5:30

RCB vs KXIP IPL 2020 6th match kl rahul change chris jordan to neesham | RCB vs KXIP IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ केएल राहुल ने किया बड़ा बदलाव, टीम में शामिल हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsआरसीबी के पास क्रिस मॉरिस, मोइन अली और वाशिंगटन सुंदर के रूप में तीन बेहतरीन ऑलराउंडर मौजूद है।पंजाब ने क्रिस जोर्डन और के गौतम के स्थान पर जेम्स नीशाम और मुरूगन अश्विन को अंतिम एकादश में रखा है। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में गुरुवार को टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।  कप्तान लोकेश राहुल एंड कंपनी इस घटना को भुलाकर अपना ध्यान आगे के मुकाबलों पर लगाना चाहेगी। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना अभियान 10 रन की जीत से शुरू किया और उम्मीदें जगायी कि इस सत्र में शायद चीजें उनके लिये सही रहेंगी।

आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। किंग्स इलेवन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुपर ओवर में हारने वाली टीम में दो परिवर्तन किये हैं। उसने क्रिस जोर्डन और के गौतम के स्थान पर जेम्स नीशाम और मुरूगन अश्विन को अंतिम एकादश में रखा है। 

आरसीबी की प्लेइंग इलेवन

देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, जोश फिलिपी (विकेटकीपर), वॉशिंटगन सुंदर, शिवम दुबे, नवदीप सैनी, उमेश यादव और युजवेंद्रा चहल।

पंजाब की प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, निकोलस पूरन, सरफराज खान, ग्लेन मैक्सवेल, जेम्स नीशम, मुरगन अश्विन, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई और मोहम्मद शमी।

Open in app