RCB Bowlers Wow Skipper Virat Kohli During Fun Bowling Challenge Watch here | VIDEO: IPL से पहले RCB के खिलाड़ियों का फॉर्म देख खुश हुए कप्तान कोहली, मैदान पर कुछ यूं मस्ती करते आए नजर
खुशी के मारे मैदान पर कूदने लगते हैं विराट कोहली। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsरॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को समवार 21 सितंबर को अपना पहला मुकाबला हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। वीडियो में आरसीबी के बॉलिंग कोच एडम ग्रिफिथ ने गेंदबाजों के लिए फन बॉलिंग चैलेंज रखा था।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को अभी भी आईपीएल में अपनी पहली खिताब का इंतजार है। रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी की तरह विराट कोहली भी आईपीएल की ट्रॉफी जीतना चाहते हैं। लेकिन कप्तान कोहली का यह सपना अभी तक साकार नहीं हो सका है। लेकिन यूएई में विराट कोहली के पास 2020 का खिताब अपने नाम करने का शानदार मौका होगा। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को समवार 21 सितंबर को अपना पहला  मुकाबला हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहले खिलाड़ियों ने नेट पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सोशल मीडिया पर प्रैक्टिस के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कप्तान कोहली मस्ती भरे अंदाज में दिखाई पड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

खुशी के मारे मैदान पर कूदने लगते हैं विराट कोहली

वीडियो में आरसीबी के बॉलिंग कोच एडम ग्रिफिथ ने गेंदबाजों के लिए फन बॉलिंग चैलेंज रखा था। गेंदबाजों को यॉर्कर बॉल फेंकनी थी। हर गेंदबाज को 10-10 गेंद फेंकनी थी। अपने गेंदबाजों की यॉर्कर फेंकने की काबिलियत देखकर कप्तान कोहली भी खुशी के मारे मैदान पर कूदने लगे। यह वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे वे यॉर्कर फेंकने वाले गेंदबाजों का हौसला बढ़ा रहे हैं।

आईपीएल की तैयारियों को लेकर खुश कोहली

विराट कोहली आईपीएल की तैयारियों को लेकर खुश हैं। उन्होंने दो दिन पहले कहा था कि 5 महीने के ब्रेक के बाद जब यूएई में हमने ट्रेनिंग शुरू की, तो शुरू में परेशानी हुई। लेकिन अब उनकी टीम मैदान पर अपना दम खम दिखाने के लिए तैयार है। आरसीबी की टीम ने इस बार ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच को अपने साथ जोड़ा है। 

Web Title: RCB Bowlers Wow Skipper Virat Kohli During Fun Bowling Challenge Watch here
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे